Friday, January 21, 2022
HomeLocalपान की गिमटी में लगी आग से 50 हजार का सामान जलकर...

पान की गिमटी में लगी आग से 50 हजार का सामान जलकर राख,पीड़ित ने थाने में दी तहरीर

टांडा(अम्बेडकरनगर)। टांडा कोतवाली अंतर्गत टांडा चौक स्थित एक पान की गुमटी में आग लगने से उसमें रखा नगदी सहित सारा सामान जलकर खाक हो गया दुकान मालिक ने टांडा कोतवाली में तहरीर देकर अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध आग लगाने का आरोप लगाया है।

टांडा कोतवाली में दिए गये प्रार्थना पत्र में बताया कि गुरु प्रसाद पुत्र स्वर्गीय मोतीलाल जायसवाल मोहल्ला  अलीगंज ने बताया कि टांडा नगर चौक आर्य समाज की गली के मोड़ पर एक पान की गुमट थी बीती रात्रि दो-तीन जनवरी 2022 को रात्रि लगभग 2:00 बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने आग लगा दी।

जिससे पूरी गुमटी और उसमें रखा हुआ पान का सामान व नगद लगभग ₹4000रुपया व लगभग 5000का कूपन कुल लगभग ₹50000 का सामान व भारतीय स्टेट बैंक शाखा टांडा की पासबुक व भारतीय स्टेट बैंक शाखा टांडा की पासबुक व सेंट्रल बैंक शाखा टांडा की पासबुक व  पोस्ट ऑफिस की आरडी की पासबुक तथा  तथा भारतीय जीवन बीमा के कागजात सब पूरी तरह से जलकर समाप्त हो गया ,रात्रि में आग लगने पर सरकारी दमकल ने आकर आग बुझाया  घटना की सूचना सुबह  मिली प् पीड़ित ने टांडा कोतवाली में तहरीर देकरन्याय की गुहार लगाई है टांडा कोतवाल बृजेंद्र शर्मा ने बताया कि तहरीर मिली है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular