Wednesday, May 18, 2022
HomeLocalपरिवहन मंत्री के जिले मे रोडवेज की जमीन पर अवैध कब्जा

परिवहन मंत्री के जिले मे रोडवेज की जमीन पर अवैध कब्जा

*हिन्दमोर्चा न्यूज़ बेल्थरा रोड बलिया*

*जनपद बलिया* जहां योगी जी अवैध कब्जे धारकों पर लगातार बुलडोजर चलाने से बुलडोजर बाबा के नाम से प्रसिद्ध हैं।वही दुसरी बार मुख्यमंत्री बना कर जनता ने इस पर मोहर लगा दिया है। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की दोबारा सरकार आने के साथ ही बुलडोजर का असर दिखना शुरू हो गया है। प्रदेश में अवैध निर्माण हो या फरार अपराधी सभी संपत्ति पर बुलडोजर चलाया जा रहा है।

- Advertisement -

ऐसे मे बेल्थरारोड रोडवेज की कार्य शाला की जमीन पर अवैध कब्जे का एक मामला सामने आया । मौके पर पहुंचे एआरएम R.V विश्वकर्मा उन्हे देख अवैध कब्जे धारकों मे खलबली मच गई। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम बेल्थरारोड ने बताया की बेल्थरारोड रोडवेज कार्यशाला की जमीन को अवैध कब्जे धारकों से खाली करा कर उसका सीमांकन कराया जायेगा।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि रोडवेज की जमीन पर जिसने भी अवैध कब्जा किया होगा उसकी रिकवरी कराई जायेगी,जिससे रोडवेज के राजस्व मे वृद्धी होगा। उनका कहना है की बेल्थरारोड एसडीएम से इसकी आख्या मांगी गई है।एक सप्ताह के अंदर जमीन खाली कराकर सीमांकन कर बाउंड्री करा दी जायेगी। आश्चर्य की बात यह है कि उस जिले मे यह मामला सामने आया है जिस जिले के सदर विधायक योगी सरकार मे परिवहन मंत्री हैं।

आपको बतादें की योगी सरकार में बलिया जिले से सदर विधायक दयाशंकर सिंह परिवहन मंत्री बनाए गये हैं।देखना होगा की वर्षों पुराने रोडवेज की जमीन को खोज कर कब तक उसे खाली कराया जाता है।

hind morcha news app

Most Popular