Local

नौतनवा मे पांच दुकानों में चोरी:भाजपा नेता के कृषि मशीनरी स्टोर्स से लाखों की टोंटी चोरी, क्राइम ब्रांच की टीम जांच में जुटी!

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/नौतनवां!

सीसीटीबी.मे तीन चोरो का फोटो से पुलिस जाच सुरु किया!

नौतनवां मे चोरी की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच
नौतनवा में चोरों ने एक साथ पांच दुकानों में चोरी कर पुलिस को चुनौती दी है। नौतनवां कस्बे के सबसे व्यस्त चौराहा घंटाघर के पास 5 दुकानों का चोरों ने रात में ताला तोड़कर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और व्यापार मण्डल के नौतनवां अध्यक्ष राधेश्याम सिंह के उषा ट्रेडर्स कृषि मशीनरी स्टोर्स से लाखों रुपए की ब्रांडेड कंपनी का टोटी उड़ा दिया है।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना के खुलासा के लिए एसओ ने सर्विलांस टीम से लेकर पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगाई।

सुबह दुकान पहुंचे तो टूटे मिले ताले!

जिले में रविवार की सुबह जैसे ही कुछ दुकानदार अपने दुकान पर पहुंचे। तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। तब तक पड़ोसी दुकानदार भी पहुंचे। तो पता चला की उनके भी दुकान के ताले टूटे हुए हैं। इस तरह एक साथ 5 दुकानों का चोरों ने ताला तोड़कर कुछ न कुछ सामानों पर हाथ साफ किया है। कृषि मशीनरी स्टोर से करीब तीन लाख रुपये कीमत का ब्रांडेड टोटी चुरा ले गए हैं।

इन-इन की दुकानों में हुई चोरी!

चोरों ने असरफ कुरैशी, अतीक कुरैशी, शहीद मुर्गा डीलर, हरि लाल पान, उषा ट्रेडर्स कृषि मशीनी स्टोर को अपना निशाना बनाया है। इस घटना से व्यापार मंडल के लोगों में भारी आक्रोश है। पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए घटना के जल्द खुलासे की चेतावनी पुलिस को दी है।

दुकानें पुलिस सहायता केंद्र से 20 मीटर दूरी पर हैं!

यह सभी दुकान पुलिस सहायता केंद्र से मात्र 20 मीटर दूरी पर स्थित है। जहां पुलिस हर समय मार्च करती रहती है। घटना की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष नौतनवा राजेश कुमार पांडे पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं। उनका कहना है शीघ्र ही इन चोरियों का खुलासा हो जाएगा।

हिन्दमोर्चा तहसील प्रभारी नौतनवां रतन गुप्ता की रिपोर्ट!

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker