Monday, May 16, 2022
HomeLocalदो प्रेमिकाओं के बीच बुरा फंसा प्रेमी, एक से शादी की तो...

दो प्रेमिकाओं के बीच बुरा फंसा प्रेमी, एक से शादी की तो दूसरी ने दर्ज करा दिया मुकदमा

पीलीभीत में दो युवतियों को प्रेम जाल में फंसा कर शादी का झांसा देना युवक को महंगा पड़ गया है। पहली प्रेमिका से शादी के बाद आरोपी फरार हो गया। इससे नाराज दूसरी प्रेमिका ने उसके घर पर धरना दे दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पर शिकंजा कसा है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मामला काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

सेहरामऊ क्षेत्र के गांव के रहने बाले सोनू ने पड़ोस की दो युवतियों को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। कई सालों से चल रही प्रेम कहानी के बारे में युवतियों को भनक नहीं लगी। कुछ दिन पहले मामले की जानकारी एक युवती को लगी तो उसने हंगामा किया था। थाने में शिकायत के बाद गांव में पंचायत बैठी। इस पर पांच दिन पहले युवक ने लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ के धार्मिक स्थल पर युवती से शादी कर ली। इसके बाद दोनों घर से निकल गए। दूसरी प्रेमिका को हकीकत की जानकारी हुई तो उसने प्रेमी के घर पहुंच कर शादी की जिद पर अड़ गई। धरने पर बैठी युवती को परिजनों ने काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी।

- Advertisement -

सोमवार को युवती के पिता ने सेहरामऊ थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। इस मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पिता ने बताया पिछले कई महीनों से उसकी पुत्री को शादी का झांसा देकर घर में घुसकर छेड़छाड़ कर चुका है।

hind morcha news app

Most Popular