Local

दोस्तपुर थाना प्रभारी प्रवीण यादव ने दुर्गा पूजा विसर्जन सकुशल संपन्न कराने के लिए कसी कमर

दोस्तपुर सुल्तानपुर। दोस्तपुर थाना प्रभारी प्रवीण यादव ने दुर्गा पूजा विसर्जन सकुशल संपन्न कराने के लिए कसी कमर। आज सुबह से पूरे पंडाल सहित हर जगह कस्बे का भ्रमण किए और दोनों समुदाय को जुलूस का चार्ट मैप बना कर दिया।

टाइमिंग  निर्धारित किया गया और सबको चेतावनी दी गई अगर कस्बे मे किसी भी सम्प्रदाय द्वारा कस्बे में अशांति फैलाने की कोसिस करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सभी लोगो से शांति से त्योहार मनाने की अपील की और लोगों से कहा की अगर दिक्कत परेशानी शिकायत हो तो तत्काल हमें बताएं और किसी भी अफवाह से बचें यह त्यौहार आपका है हम सबका है शांति का परिचय और हर्षोल्लास से त्यौहार मनाए।

हम सभी प्रशासन के लोग आपके सेवा में हर समय उपस्थित है वहीं कस्बे में सभी लोगों से अपील किया शराब पीकर शराब के नशे में अगर कोई उत्पात मचाते हुए मिलता है तो उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं मे मुकदमा पंजीकृत कर के कड़ी कार्रवाई होंगी।

वही शराब विक्रेताओं से भी बुलाकर सबको निर्देशित किया गया है अगर बंदी के दिन कहीं से भी एक भी बोतल शराब बिकती हुई  मिली या कोई जानकारी दिया कि शराब बिक रही है तो दुकान सीज़ कर उचित कार्रवाई की जाएगी ।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker