Saturday, May 21, 2022
HomeLocalदूल्हे ने जैसे ही पहनाई जयमाला तो दुल्हन ने कर दी थप्‍पड़ों...

दूल्हे ने जैसे ही पहनाई जयमाला तो दुल्हन ने कर दी थप्‍पड़ों की बौछार, जानें फिर क्या हुआ..देखें VIDEO

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में रविवार देर रात शादी समारोह के दौरान बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. हमीरपुर जिले के ललपुरा थानां क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांव के रहने वाले मनोहर अहिरवार की पुत्री रीना की शादी जालौन जिले के आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव के रहने वाले रविकांत अहिरवार के साथ होना तय हुई थी. इसी बीच जयमाला के दौरान दुल्हन अचानक गुस्से में आ गई और उसने दूल्हे पर ताबड़तोड़ थप्‍पड़ों की बौछार कर दी. उधर मामला बिगड़ने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई.

- Advertisement -

मामला ललपुरा थाना क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांवका है. जानकारी के मुताबिक, 17 अप्रैल को दूल्हा रविकांत अहिरवार बारात लेकर हमीरपुर के स्वासा बुजुर्ग गांव आया था. शादी की सभी रस्में चल रही थीं, इसी दौरान जब जयमाल का समय आया और जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन को जयमाल पहनाया, तो लड़की का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. उसने जयमाल फेंका और दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी और स्टेज से चली गई. इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई जिसमें कई लोग घायल भी हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों समझौता करवा दिया है और अब फिर से शादी शुरू हो गई है.

- Advertisement -

फिलहाल दुल्हन ने ऐसी हरकत क्यों की, इसका जवाब परिजनों से लेकर पुलिस के पास नहीं है. सोशल मीडिया में जयमाला के दौरान हुई इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ठहाके लगा रहे हैं और मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. पति-पत्नी में नोंकझोंक की घटनाएं तो देखने-सुनने को मिलती है, लेकिन शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन के बीच ऐसी घटना देखकर हर कोई हैरान है.

hind morcha news app

Most Popular