Local

दूधिया रोशनी से सराबोर हो गया है टांडा क्षेत्र

टांडा(अम्बेडकरनगर) : नगर पालिका परिषद टांडा क्षेत्र दूधिया रोशनी से सराबोर हो गया है  नगर पालिका क्षेत्र में   लाखो रुपए खर्च कर आधुनिक लाइटें लगाई गयी हैं। लोगों का मानना है कि यह लाइट न सिर्फ रात में नगर की सुंदरता में चार चांद लगायेंगी बल्कि सुरक्षा की दृष्टि से भी काफी बेहतर साबित होगा। रात के समय भी लोगों को आवागमन में काफी आसानी होगी।

गौरतलब है कि  टांडा नगर पालिकावासी लंबे समय से नगर में मार्ग प्रकाश व्यवस्था को बेहतर करने की मांग कर रहे थे। नगरवासियों का कहना था कि नगर के सार्वजनिक स्थान ऐसे हैं, जहां बेहतर मार्ग प्रकाश की व्यवस्था करना जरूरी है।

नगरवासियों की मांग को देखते हुए बीते दिनों नगर पालिका प्रशासन ने इस पर काम भी शुरू कर दिया। नगर पालिका  प्रशासक/एडीएम के कार्यकाल में ये लाइटे लगा दी गयी रात्रि के समय इन लाइटों की रोशनी में टांडा नगर क्षेत्र की सुन्दरता और बढ जाती है कुल 90 पोल पर आधुनिक लाइट ,हाईमास्क तथा स्टेट बैंक पर एलर्ईडी टीवी लगाई गई है ।

जिनमें ज्यादातर लगाई भी जा चुकी हैं  पोल पर लगी लाइट के अलावा पोल के चारों तरफ नीचे तक अलग से झिलमिल लाइट भी लगी है जिससे रात्रि के समय नगर की सुंदरता में चार चांद लग जाता है नगर पालिका प्रशासक/एडीएम  की इस पहल से नगरवासियों में खुशी का माहौल है।

स्थानीय पंकज गुप्त, शिवम ता राधेश्याम आदि का कहना है कि नगर पालिका द्वारा लाइट लगाने का कार्य काफी सराहनीय है। नगरवासियों ने  प्रशासक/एडीएम की पहल का स्वागत किया है

नगर पालिका परिषद टांडा के अधिशाषी अधिकारी डा.आर.पी.श्रीवास्तव ने बताया कि नगर पालिका नगर की सुन्दरता व स्वच्छता के लिए कृतसंकल्पित है नगर पालिका प्रशासन नागरिकों की सुविधाओं में लगातार विस्तार करने के लिए प्रयासरत है आने वाले समय में नगर क्षेत्र में और विकास देखने को मिलेगा।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker