Tuesday, May 17, 2022
HomeLocalदुबई से कमा कर अभी हाल ही मे घर लौटा था युवक...

दुबई से कमा कर अभी हाल ही मे घर लौटा था युवक हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत

हिंदमोर्चा न्यूज़ ब्यूरो रिपोर्ट बलिया

  • दुबई से कमा कर अभी हाल ही मे घर लौटा था युवक हाइहाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत

बलिया सीयर ब्लाक के ग्राम फरसाटार युवक की हाईटेंशन तार की चपेट मे आने से दर्दनाक मौत। मौत की खबर से पुरे गांव मे मचा कोहराम। परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल। मालुम हो की छत की ऊपर जा रही हाई टेंशन बिजली की तारों की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई।

- Advertisement -

उभांव थाना क्षेत्र के फरसाटार गांव में छत पर कटरैन लगवाने के लिए बीस फुट पाइप को छत के उपर खेचते समय लोहे की पाइप हाईटेंशन तार से टच हो जाने से एक 45 वर्षीय युवक गंभीर रूप से झुलस गया।गांव वालों की मदद से उसे सीएचसी सीयर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

- Advertisement -

युवक अभी हाल ही में दुबई से अपने घर आया हुआ था। फरसाटार निवासी रामनाथ मौर्या (45 वर्ष) पुत्र मेवा मौर्या शुक्रवार की अपराह्न अपने घर की छत पर कटरैन लगवाने के लिए टेम्पू से पाइप अपने छत पर खेच रहे थे ।

इसी बीच जब वह वह अचानक छत के बगल से जा रही 33 हजार वाट की तार से टच कर गया जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। आसपास के लोगों ने आनन फानन में उसे सीएचसी सीयर ले गए। जहां जांचोपरांत चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मृत्यु की खबर सुनते ही उसके घर में कोहराम मच गया। मृतक की तीन पुत्री व एक पुत्र है।

सीयर सीएचसी मे गांव वालों के साथ फरसाटार ग्राम प्रधान जफरूल हक पप्पू भी रहे मौजूद। उभांव पुलिस सीयर सीयचसी पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।

hind morcha news app

Most Popular