Monday, May 16, 2022
HomeLocalतालाब पर से कई वर्षो से चला आ रहा  अवैध कब्जा हटवाया...

तालाब पर से कई वर्षो से चला आ रहा  अवैध कब्जा हटवाया गया

टांडा(अम्बेडकरनगर)। तहसील के इस्माइलपुर बेल्दहां में एसडीएम के निर्देश पर तालाब पर से कई वर्षो से चला आ रहा  अवैध कब्जा हटवाया गया इस दौरान राजस्व विभाग  पुलिस विभाग और पंचायत विभाग की टीम तालाब पर कब्जा हटवाने में लगी रही। प्रशासन की इस कार्रवाई से अवैध कब्जा करने वालों में हड़कंप मचा रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार टांडा तहसील के इस्माइलपुर बल्दा गांव में तालाब पर से अवैध कब्जा एसडीएम दीपक वर्मा  के निर्देश पर हटवाया गया ।बताया जाता है कुछ लोगों द्वारा कई वर्षों से तालाब की जमीन पर अवैध कब्जा किया गया था जिन्हें कई बार चेतावनी नोटिस भी दी गई लेकिन उन्होंने कब्जा नहीं हटाया।

- Advertisement -

आखिरकार एसडीएम के निर्देश पर राजस्व विभाग ,पुलिस विभाग की टीम ने पैमाइश करा कर   तालाब पर से अतिक्रमण हटवाया प्रशासन की इस कार्रवाई से अवैध कब्जेदारों में हड़कंप मचा रहा इस दौरान ग्रामीणों की भारी भीड़ मौजूद रही ।

- Advertisement -

टीम में कानूनगो ,हुसैन अहमद,रामभवन तिवारी,सुनील कुमार यादव, लेखपाल हरिश्चंद्र प्रजापति , प्रभात चंद्र, चौधीराम मौर्या तथा ग्राम पंचायत अधिकारी गंगाराम गुप्ता मै पुलिस फोर्स के साथ रहे ।  लोगों ने एसडीएम टांडा के इस कार्य की प्रशंसा की है और कहाकि अगर ऐसे ही कार्रवाई होती रही तो प्रत्येक तालाब अतिक्रमण मुक्त हो जाएगा।

hind morcha news app

Most Popular