CrimeLocalUttar Pradesh

डॉगी संग गंदी हरकत कर रहा था ससुर, बहू ने बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

गाजियाबाद. गाजियाबाद (Ghaziabad) के इंदिरापुरम इलाके में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. इसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति दिख रहा है जो एक डॉगी के साथ गंदी हरकत कर रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो उसकी बहू ने बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. इसके बाद ससुर की इस गंदी हरकत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो पर पीपुल्स फॉर एनिमल्स (People for Animals) के कार्यकर्ताओं की निगाह पड़ी. उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. तब पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वायरल हुए इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बुजुर्ग व्यक्ति कुत्ते के साथ गंदी हरकत कर रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चा में आ गया. वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग की पहचान भी हो गई. इस बीच पीएफए कार्यकर्ताओं की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

वीडियो पकड़े गए बुजुर्ग की पुत्रवधू ने बनाया

बताया गया है कि वीडियो पकड़े गए बुजुर्ग व्यक्ति की पुत्रवधू ने ही बनाया है. उसे अपने ससुर पर पहले से ही शक था, जिसके चलते वह अपने ससुर पर निगाह रख रही थी और जैसे ही उसकी हरकत सामने आई उसने यह वीडियो बना लिया. इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बुजुर्ग व्यक्ति किस तरह कुत्ते के साथ क्रूरता कर रहा है. आरोपी ससुर की पुत्रवधू ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद यह वायरल हो गया. पीएफए ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर फौरन आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Check Also
Close
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker