Local

डीएम के नेतृत्व में एसएसबी ने किया फ्लैग मार्च

एसएसबी जवानों ने किया फ्लैग मार्च:डीएम ने कहा- आम जनता बेफिक्र हो कर करे मतदान, चुनाव में माहौल खराब करने वालों की खैर नहीं।

हिन्दमोर्चा न्यूज महराजगंज/फरेंदा।

महराजगंज में शांति पूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने को लेकर महराजगंज में जिला प्रशासन ने अपनी ताकत का अहसास कराया। बुधवार को अचानक जिले के फरेंदा कस्बे में भारी संख्या में पुलिस बल और एसएसबी के जवान जमा हुए। इसके बाद सड़क पर फ्लैग मार्च निकाला गया। डीएम ने बताया कि चुनाव में आम जनता निश्चिंत होकर मतदान में हिस्सा ले।उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी प्रशासन की है। साथ ही चुनाव में विघ्न डालने वालों की खैर नही होगी। इसके लिए प्रशासन पूरी तरह तैयार है।

अवैध शराब के ठिकानों पर दी गई दबिश।

जिले में फरेंदा विधानसभा क्षेत्र में डीएम एसपी के नेतृत्व में एसएसबी के जवानों के साथ एरिया डोमिनेशन फ्लैग मार्च विष्णु मंदिर से प्रारंभ होकर धनी ढाला तक होते हुए भैया फरेंदा होकर भारी बैंसी पर जाकर समाप्त हुआ। इस दौरान आदर्श आचार संहिता का पालन व अवैध शराब के ठिकानों पर दबिश दी गई। फ्लैग मार्च में भारी संख्या में पुलिस और एसएसबी के जवान मौजूद रहे। पूरा कस्बा आज संगीनों के साए में था।

नेपाल बॉर्डर होने से चुनाव करवाना एक चुनौती।

डीएम सत्येंद्र कुमार ने बताया कि इंडो नेपाल बॉर्डर की वजह से इस जिले में चुनाव कराना एक चुनौती भरा काम है।नेपाल से भी अपराधी चुनाव में दखल डालने की कोशिश करते हैं।ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों को अभी सतर्क किया जा रहा है।साथ ही फ्लैग मार्च निकाल कर आम जन को सुरक्षा का अहसास दिलाना भी आवश्यक है।जिससे आम जनता भयमुक्त रहे।

हिन्दमोर्चा तहसील प्रभारी नौतनवां रतन गुप्ता की रिपोर्ट।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker