Local

टांडा : बस स्टेशन परिसर में तीन करोड़ 30 लाख की लागत से निर्मित वर्कशॉप का शीघ्र होगा संचालन

टांडा(अंबेडकरनगर) टांडा बस स्टेशन परिसर में तीन करोड़ 30 लाख 60 हजार रुपये की लागत से निर्मित वर्कशॉप का संचालन शीघ्र ही प्रारंभ हो जाएगा। मौजूदा समय में लगभग 92 प्रतिशत निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। संभावना है कि जून के अंतिम सप्ताह में वर्कशॉप का संचालन प्रारंभ कर दिया जाएगा। इससे अकबरपुर बस स्टेशन परिसर में संचालित वर्कशॉप टांडा स्थानांतरित हो जाएगा।

अकबरपुर बस स्टेशन परिसर में संचालित वर्कशॉप को टांडा स्थानांतरित करने के लिए टांडा बस स्टेशन परिसर में लगभग तीन वर्ष पूर्व वर्कशॉप के निर्माणको मंजूरी शासन ने प्रदान की थी। तीन करोड़ 30 लाख 60 हजार रुपये की लागत से निर्मित होने वाले वर्कशॉप की जिम्मेदारी कार्यदायी संस्था पैक्सफेड को सौंपी गई। शुरुआत में तो निर्माण कार्य धीमी गति से चला, लेकिन शासन के कड़े रुख के बाद निर्माण में तेजी आई।

दरअसल अकबरपुर बस स्टेशन में स्थान की कमी के चलते ज्यादातर बसें परिसर के बाहर सड़क के किनारे खड़ी होती हैं। वर्कशॉप के टांडा स्थानांतरित होने से बाहर खड़ी होने वाली बसे टांडा रोडवेज परिसर में ही खड़ी होंगी।इस बीच मौजूदा समय में वर्कशॉप का निर्माण लगभग 92 प्रतिशत पूरा हो चुका है। बस स्टेशन प्रभारी एसएन मिश्र ने बताया कि वर्कशॉप के निर्माण के लिए अब तक कार्यदायी संस्था दो करोड़ 93 लाख रुपये उपलब्ध कराए जा चुके हैं। मौजूदा समय में पेंटिंग, खिड़की, इंटरलॉकिंग, वायरिंग का कार्य शेष है।

शीघ्र ही सभी कार्य पूर्ण कर लिए जाएंगे। ऐसे में संभावना है कि जून के अंतिम सप्ताह में वर्कशॉप का संचालन प्रारंभ कर दिया जाएगा। उधर, एआरएम एसएन चौधरी ने बताया कि टांडा बस स्टेशन परिसर में निर्माणाधीन वर्कशॉप का निर्माण जून में पूरा होने की उम्मीद है। ऐसे में संभावना है कि जून के अंतिम सप्ताह में वर्कशॉप का संचालन प्रारंभ हो जाएगा।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker