LocalPolitics

टांडा : तीन मार्च को होने वाले मतदान को लेकर जगह-जगह चर्चाओं का माहौल गर्म, देखें Video, सुनें आमजन की राय

टांडा(अम्बेडकरनगर) : तीन मार्च को होने वाले मतदान को लेकर जगह-जगह चर्चाओं का माहौल गर्म हो गया है। चाय- पान की दुकानों से लेकर गांव की चौपालों में लोग में मशगूल रहते है हयातगंज के एक अहाते में “हिन्दमोर्चा”टीम पहुंची तो वहां कुछ लोग चुनावी चर्चा करते दिखे। सभी  ने कहा कि जनप्रतिनिधि अनुभवी होना चाहिए। इससे वह अनुभव के आधार पर न सिर्फ क्षेत्र का विकास करेगा, बल्कि लोगों की समस्याओं को सदन में भी प्रमुखता से उठा सकेगा।

ऐसे में हमने तय किया है कि मैं उसी को मतदान करूंगा, जो अनुभवी होगा। कुछ लोगो ने कहाकि जनप्रतिनिधि ऐसा होना चाहिए, जो लगातार क्षेत्र में बना रहे और लोगों के सुख-दुख में बराबरी की भागीदारी करे। कुछ ने कहा कि   किसानों के हित की बातें तो बढ़-चढ़कर की जाती हैं, लेकिन जीत हासिल करने के बाद इसे भुला दिया जाता है। ऐसा नहीं होना चाहिए। इसके अलावा कई अन्य मुद्दो पर भी चौपाल में बात की गयी ।


  • नगर पंचायत किछौछा के चेयरमैन व उनके पति ने दिया सपा से त्याग पत्र, बन सकता है नया समीकरण

टांडा(अम्बेडकरनगर) समाजवादी पार्टी ने  राममूर्ति वर्मा को जब से टांडा विधानसभा से प्रत्याशी घोषित किया है तभी से सपा के विरुद्ध क्षेत्र में जबरदस्त विरोध होने लगा है अलीगंज और भूलेपुर और किछौछा मे सपा के विरुद्ध जबरदस्त विरोध देखने को मिला इसी बीच चेयरमैन शबाना खातून व उनके पति  ने समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है अंदरखाने से जो जानकरी मिल रही है उनकी बसपा मे जाने की प्रबल संभावना व्यक्त की जा रही है.

सपा से अल्पसंख्यक समुदाय से टिकट न दिये जाने टाण्डा मे सपा को जबरदस्त विरोध का सामना  करना  पड़ा वही बसपा से शबाना खातून के चुनाव मैदान में आने की क्षेत्र में जबरदस्त चर्चा चल रही है यदि से बसपा से अल्पसंख्यक समुदाय का प्रत्याशी चुनाव में उतरता है तो समाजवादी पार्टी के लिए यह खतरे की घंटी जैसी होगी । वही बसपा प्रत्याशी  मनोज वर्मा पूरे पांच साल जनता की सेवा मे लगे रहे ऐसे में  उनका टिकट कटता है तो बसपा में गुटबाजी को बल मिल सकता है । जो बसपा के लिए खतरे की घंटी है ।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker