Wednesday, May 18, 2022
HomeLocalटांडा कोतवाली पुलिस की सक्रियता से जियालाल हत्याकांड का हुआ खुलासा

टांडा कोतवाली पुलिस की सक्रियता से जियालाल हत्याकांड का हुआ खुलासा

 जल्द खुलासे से पुलिस की हो रही है प्रशंसा

टांडा(अम्बेडकरनगर) : जियालाल की हत्या की घटना का टांडा कोतवाली पुलिस ने खुलासा कर दिया है मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है टांडा कोतवाल की सक्रियता से मात्र 5 दिनों में घटना का खुलासा दिया गया ।

 गौरतलब है कि टाण्डा क्षेत्रान्तर्गत सलेमपुर परसवा नहर के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। जिसकी पहचान जियालाल पुत्र • सीताराम निवासी ग्राम चिन्तौरा  टाण्डा के रूप में हुई थी। उक्त घटना के सम्बन्ध में परिजनों की तहरीर के आधार पर थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0-09/22 धारा 302, 201 व 3(2)V SCST एक्ट पंजीकृत हुआ था।

जिसमें स्थानीय पुलिस द्वारा प्रकरण की गहनता से जाँच करते हुए दो अभियुक्त मित्रसेन पुत्र नागेश्वर भारती निवासी पुन्थर थाना कोतवाली  टाण्डा  तथा मनभावती पत्नी स्व.जियालाल निवासी चिन्तौरा थाना को० टाण्डा जनपद अम्बेडकरनगर का प्रकाश में आये  पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की उक्त घटना में संलिप्त दोनो अभियुक्त धर्मनगर हाईवे पुल के नीचे कहीं जाने की फिराक में खड़े हैं मुखबिर द्वारा दी गई सूचना पर टाण्डा पुलिस टीम द्वारा दोनों अभियुक्तों को धर्मनगर हाईवे पुल के नीचे से  गिरफ्तार किया गया।

- Advertisement -

- Advertisement -

गिरफ्तार अभियुक्त मित्रसेन द्वारा बताया गया की मेरा जियालाल की पत्नी से पिछले दो वर्ष से प्रेम सम्बन्ध था। जियालाल आये दिन नशा करके अपनी पत्नी को मारता पीटता था जिसे मै देख नहीं पाता था। जियालाल की पत्नी के काफी अनुरोध करने के बाद मै और जियालाल की पत्नी कुछ दिन पूर्व जियालाल की हत्या करने के लिये घटना स्थल को चिन्हित किया।

मृतक की पत्नी के कहने पर मै जियालाल को शराब पिलाकर साइकिल पर बिठाकर सलेमपुर नहर के पास ले गया और वहाँ उसके सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी और उसके मोबाइल को रामपुर कलवा हाईवे के पास स्थित तालाब में फेक दिया था।

अभियुक्तो को गिरफ्तार करने वाली टीम में  प्रभारी निरीक्षक विजेन्द्र शर्मा, उ0नि0 सर्वेन्द्र अस्थाना,उ0नि0 राम उम्र कुशवाहा का0 कुशल पाल,का0 उमेश यादव-का0विवेक,का0 पुनीत रहे अभियुक्तों की निशानदेही पर एक अदद मोबाइल मृतक का,घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल ईट के टुकड़े , एक अदद साइकिल,रक्त लगे

अभियुक्त का जैकेट, बनियान व लोवर बरामद किये
टांडा कोतवाल बिजेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले का खुलासा करने के लिए जी तोड़ मेहनत की गयी इसका नतीजा यह रहा कि मात्र 5 दिनों के अंदर पूरे घटना का खुलासा कर दिया गया उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है।

hind morcha news app

Most Popular