Local

चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए टाडा पुलिस का पैदल गश्त का सिलसिला लगातार जारी है

टांडा(अम्बेडकरनगर) : विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए टाडा कोतवाली पुलिस का पैदल गश्त का सिलसिला लगातार जारी है। शुक्रवार को नगर व ग्रामीण क्षेत्र में भ्रमण किया गया। लोगों से शांतिपूर्वक मतदान की अपील की गई।

उपजिलाधिकारी बाबू राम के नेतृत्व में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजेन्द्र शर्मा पुलिस बल के साथ हयातगंज , चौक ,जुबेर चौराहा, कस्बा, छोटी बाजार, सकरावल गोठ ,कश्मिरिया,तलवापार, छज्जापुर आदि स्थानो पर पैदल गस्त कर मतदाताओं को भरोसा दिलाया कि वे निर्भीक होकर मताधिकार का प्रयोग करें। दबाव बनाने वालों से सख्ती से निपटेगा।

Also Read : पंजाब के चुनावी अखाड़े में अब तक नहीं दिखा ढाई किलो का हाथ, आखिर कहां गायब हैं सनी देओल?

शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में गश्त करते हुए आम जनमानस को सुरक्षा का भरोसा दिलाया। मतदान के दौरान शांति बनाए रखने के साथ कानून व्यवस्था भंग न करने की लोगों से अपील की। इस दौरान कोविड-19 गाइड लाइन का पालन करते हुए सकुशल चुनाव संपन्न कराने का संदेश दिया गया।

साथ ही लोगों से अपील की है कि अगर कोई व्यक्ति संदिग्ध मिलती है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। पैदल गस्त में एस एस आई सर्वेन्द्र स्थाना, एस आई राम नरेश वर्मा,कुशल पाल कास्टेबल धनंजय पटेल,कम्पनी कमांडरसैयद शहंशाह हुसैन ,सत्यदेवआदि रहे,

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker