Friday, January 28, 2022
HomeLocalखून से सराबोर मिले अज्ञात शव की हुई पहचान परिजनों ने अज्ञात...

खून से सराबोर मिले अज्ञात शव की हुई पहचान परिजनों ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराने की किया मांग

टाण्डा (अम्बेडकरनगर) : कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत  सुलेमपुर ग्राम परसावॉ में स्थित नहर के किनारे ग्रुवार 13 जनवरी को खून से लथपथ अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी हालांकि अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त हो चुकी है.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जें मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही मृतक के पिता ने पुलिस से अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुक़दमा दर्ज करने की टाण्डा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र शर्मा से  मांग की है।

- Advertisement -

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार  मृतक  जियालाल पुत्र सीताराम निवासी चिंतौरा टाण्डा कोतवाली के रुप मे पहचान की जा चुकी है. फिलहाल मृतक के पिता सीताराम ने टाण्डा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को तहरीर देते हुए बताया कि मेरा बेटा  जियालाल पेशे से मजदूर था और मज़दूरी करता भी था कल देर शाम को घर से गया थाl

- Advertisement -

लेकिन रात में घर वापस नहीं आया लेकिन सुबह उसका शव मिलने की मिली जिस समय शव मिला था खून से सराबोर था जिसे देखने से यही लग रहा था उसकी हत्या की गई है. वही हत्या करने वाले अभियुक्त का पता ना होने की वजह से मृत्क के पिता ने पुलिस से अज्ञात के विरूद्ध  मुकदमा पंजीकृत करने की मांग के साथ न्याय की गोहार लगाई है।

hind morcha news app

Most Popular