LocalPoliticsUttar Pradesh

खर्च किया, दिन रात मेहनत की… लड़ने नहीं दिया तो फूट-फूटकर रोई ‘कांग्रेस की लड़की’

मुज्जफ्फरनगर. विधानसभा चुनाव में बसपा का टिकट न मिलने पर पिछले दिनों रोते हुए दिखे अरशद राणा तो अपनी पत्नी डॉ यासमीन का चरथावल सीट से कांग्रेस का टिकट लेने में सफल रहे, लेकिन मुजफ्फरनगर सीट से कांग्रेस का टिकट न मिलने पर जिला कलेक्ट्रेट परिसर मुज्जफ्फरनगर में एक कांग्रेस नेत्री मेहराज जहां भी इतनी क्षुब्ध हुई कि वह पत्रकारों को अपनी व्यथा कहते कहते ही कैमरों के सामने दहाड़े मार-मारकर रोने लगी।

गुरुवार को कांग्रेस ने जनपद की सभी 6 सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। मुजफ्फरनगर शहर विधानसभा सीट से सुबोध शर्मा को चुनाव में उतारा है। कांग्रेस टिकट घोषित होने के बाद मुज़फ्फरनगर में कांग्रेस की जिला सचिव मेहराज जंहा ने पार्टी से टिकट न मिलने पर अपनी व्यथा सुनाई तो वह पत्रकारों से बात करते-करते फूट-फूट कर रोने लगी।

https://twitter.com/HinduUrjaa/status/1484166539733438468?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1484166539733438468%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.livehindustan.com%2Futtar-pradesh%2Fstory-mother-of-2-children-nephew-love-with-aunt-sex-absconding-5627772.html

मेहराज जंहा कांग्रेस से वार्ड 5 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़ी थी, जिसमे उनको हार का सामना करना पड़ा था। पिछले विधानसभा चुनाव में भी वह टिकट की दावेदार थी, लेकिन उन्हें कांग्रेस का टिकट नहीं मिला था। मेहराज जंहा का आरोप है। की इस बार प्रदेश अध्यक्ष सहित कांग्रेस के कई बड़े नेताओ ने उसे आश्वासन से रखा था की इस बार उनका टिकट जरूर होगा। मेहराज जंहा का आरोप ये भी है कि प्रियंका गांधी महिलाओं को 40 प्रतिशत की भागीदारी देने की बात कह रही है और मुज़फ्फरनगर की सभी 6 सीटों में से केवल एक सीट पर महिला को टिकट दिया गया है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker