Monday, May 16, 2022
HomeLocalकोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन कराते हुए संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन

कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन कराते हुए संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन

अंबेडकर नगर 16 अप्रैल 2022। जनसमस्याओं के निराकरण हेतु कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन कराते हुए संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन सभी तहसीलों में किया गया। तहसील भीटी में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन प्रभारी जिलाधिकारी/मुख्य विकास अधिकारी घनश्याम मीणा की अध्यक्षता में किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारी शिकायतों को गंभीरता से लें और तत्काल कार्यवाही सुनिश्चित करें।तहसील दिवस में जो भी शिकायत आए उनका निस्तारण समय से गुणवत्तापूर्ण करना सुनिश्चित करें।

तहसील भीटी में संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी तथा उप जिलाधिकारी भीटी के समक्ष कुल 86 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए। मौके पर 02 शिकायती प्रार्थना पत्रों का निस्तारण कर दिया गया तथा शेष शिकायती प्रार्थना पत्रों को निस्तारण हेतु संबंधित विभाग के अधिकारियों को प्राप्त कराते हुए निर्देश दिया गया कि शेष शिकायती प्रार्थना पत्रों को ससमय गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया जाए।

अकबरपुर तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर उप जिलाधिकारी अकबरपुर के समक्ष कुल 34 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए। जिसमें 05 शिकायती प्रार्थना पत्रों का मौके पर निस्तारण कर दिया गया तथा शेष शिकायती प्रार्थना पत्रों को निस्तारण हेतु संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए।
- Advertisement -

तहसील टांडा में संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर उप जिलाधिकारी के समक्ष 21 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए । जिसमें से 05 शिकायती प्रार्थना पत्रों को मौके पर निस्तारित करा दिया गया। शेष शिकायती प्रार्थना पत्रों का निस्तारण हेतु संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए।

- Advertisement -

आलापुर तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर उप जिलाधिकारी के समक्ष कुल 24 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुई। जिसमें से 02 शिकायती प्रार्थना पत्रों को मौके पर निस्तारण कर दिया गया।शेष शिकायती प्रार्थना पत्रों को संबंधित विभाग के अधिकारियों को निस्तारण हेतु प्राप्त करा दिया गया।

तहसील जलालपुर के संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर उप जिलाधिकारी जलालपुर के समक्ष कुल 40 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए।जिसमें से 02 शिकायती प्रार्थना पत्रों को मौके पर निस्तारण करा दिया गया तथा शेष शिकायती प्रार्थना पत्रों को संबंधित विभाग के अधिकारियों को निस्तारण हेतु निर्देश दिए गए।

hind morcha news app

Most Popular