Local

केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर बोला हमला

हिन्दमोर्चा न्यूज़ आसिफ खान विशेष संवाददाता जौनपुर

जौनपुर। जिले में भाजपा की जनविश्वास यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी छापेमारी की किसी कार्रवाई पर अगर उनके मुंह से एक भी शब्द निकला तो चोर की दाढ़ी में तिनके जैसा है।

इत्र कारोबारी पीयूष जैन के बाद अब आयकर विभाग की टीम समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन के घर छापा मारा है। आयकर विभाग की इस कार्रवाई पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला बोला तो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इसे चोर की दाढ़ी में तिनका बताया।

उप मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैंने छापे के बार में सुना नहीं है, लेकिन यदि आप कह रहे हैं तो मैं कह रहा हूं।

जांच एजेंसियां अगर कार्रवाई नहीं करती तो गरीब के खजाने का छुपाया गया 280 करोड़ कैसे निकलता। सपा ने अपने शासनकाल में जो भ्रष्टाचार किया, उसका खुलासा हो रहा है। सपा इस तरह के कार्रवाई का स्वागत करने की बजाए कोई बयान दे रही है तो जरूर दाल में कुछ काला है।
मीडिया ने छापेमारी को लेकर कई और सवाल पूछे लेकिन केशव प्रसाद मौर्य ने जवाब नहीं दिया। दरअसल, अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रेस कॉफ्रेंस कर कहा था कि भाजपा केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker