Wednesday, January 19, 2022
HomeLocalउभांव पुलिस ने फरार होने की कोशिश कर रहे शातिर चोर को...

उभांव पुलिस ने फरार होने की कोशिश कर रहे शातिर चोर को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार

हिन्दमोर्चा न्यूज़ बलिया संवाददाता एस अहमद

बलिया बिल्थरा रोड थाना उभांव पुलिस ने शुक्रवार की सुबह बिल्थरारोड रेलवे स्टेशन के पास से कमलेश ठाकुर नामक चोर को गिरफ्तार किया। जिसके पास से पुलिस ने चोरी की दो मोबाइल एक हजार रुपया नगद बरामद किया। उभांव निरिक्षक अविनाश कुमार सिंह ने प्रेस नोट जारी कर यह जानकारी दी।

उनके अनुसार एसआई दिनेश शर्मा, हेड कांस्टेबल राकेश कुमार यादव व अविनाश शर्मा के साथ संदिग्ध वाहनों की तलाशी के लिए रोडवेज पर मौजूद थे। इस बीच मुखबिर की सूचना पर बिल्थरारोड रेलवे स्टेशन पर पहुंचे।

जहां भागने के फिराक में पहुंचे संदिग्ध चोर कमलेश ठाकुर (20) पुत्र मनोज ठाकुर ग्राम बहोरवां खुर्द निवासी को गिरफ्तार किया गया। जिसके पास से चोरी की दो मोबाइल बरामद की गई । जिसे संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर माननीय न्यायालय भेजा गया।

पिछले 28 तारीख को बहोरवाॅ खुर्द मे चोरी की घटना सामने आई थी,जिसे लेकर उभांव पुलिस ने यह कार्रवाई करते हुए घर मे घुस कर चोरी करने वाले शातिर चोर को पकड़ने मे कामयाबी मिली।

चोरी की घटना के बाद एक लड़की का विडिओ भी वायरल हुआ था जिसमे वह कमलेश ठाकुर का नाम ले रही थी।
हालांकि ग्रामीणों का कहना है कि पिछले कुछ समय से गांव मे चोरी की घटना मे इसी गिरोह का हाथ रहा है।ऐसा ही कुछ महीनो पहले एनसीपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शब्बीर अहमद विद्रोही के यहाँ हुई ।

विद्रोही जी के अनुसार उनके माता जी के नम्बर पर उस कमलेश ठाकुर का डीपी लगा हुआ जब मिला ,तो उस समय के थानाध्यक्ष ज्ञानेश्वर मिश्र सहित बलिया एसपी को इसकी सूचना दी।जिसके बाद 4 मोबाईल तो पुलिस द्वारा वापस करा दिये गये।

लेकिन जिस मोबाईल पर उसने अपनी डीपी लगाई थी वह आज तक वापस नही मिल पाया।और ना ही कोई कार्रवाई की गई। , गांव वालों का यह भी कहना है कि मोबाइल वापस करने के साथ अगर उसी समय पुलिस ने उन पर कार्यवाही की होती तो जो भी छोटी मोटी चोरी की घटना हुई है गांव में या इनके द्वारा की गई है शायद वह ना होती।

उन्हे उम्मीद है कि जब चुंकी उभांव पुलिस ने उस चोर को पकड लिया है । पूछताछ के बाद उसके साथियों के अलावा उनके माता जी का मोबाईल मिल सकेगा।
इसके साथ ही गांव वालों को चोरी की घटनाओं से निजात और उनके अंदर का डर जिससे इस ठिठुरन भरी ठंड मे चैन की निद सो सकेगें।

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular