Wednesday, January 19, 2022
HomeLocalइलाज के दौरान युवक की मौत गांव मे भारी पुलिस फोर्स तैनात

इलाज के दौरान युवक की मौत गांव मे भारी पुलिस फोर्स तैनात

हिन्दमोर्चा न्यूज़ टीम बलिया बिल्थरा रोड

बलिया उभाव थाना क्षेत्र के खंदवा गांव में पुराने विवाद को लेकर एक चालीस वर्षिय व्यक्ति सोमवार को लकड़ी के फट्टा से मारकर घायल कर दिया।घायलावस्था के उपरांत घायल व्यक्ति को मऊ जनपद स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एडिशनल एसपी भी मौके पर पहुंच गए, सुरक्षा की दृष्टिगत गांव में भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है।

उधर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ सम्बंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर मा० न्यायालय के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार उभाव थाना क्षेत्र के खंदवा निवासी उदयभान(40) के भतीजे शिव कुमार और आरोपी सतीश से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।जिसे मृतक ने छुड़ाते हुए आरोपी को डांट डपट दिया गया।जिसे आरोपी को नागवार गुजरा सोमवार की सुबह मृतक अपने दरवाजे पर बैठा था।

उसी समय आरोपी लकड़ी का एक फट्टा लेकर आया और मृतक के सिर पर पीछे से प्रहार कर दिया जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया।घायलवस्था के बाद उसे ईलाज के लिए मऊ जनपद स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।घटना की जानकारी होने के बाद एएसपी विजय त्रिपाठी घटनास्थल पर पहुंच गए और मामले की जानकारी ली।

गांव में सुरक्षा के दृष्टिगत भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।गांव में तनाव के दृष्टिगत उभाव,नगरा व भीमपुरा थाने की पुलिस तैनात कर दी गई।

उधर पुलिस ने इस मामले में आरोपित युवक सतीश पुत्र लालबहादुर के खिलाफ सम्बंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपित सतीश को मा०न्यायालय के लिए चलान कर दिया ।

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular