Local

आलापुर विधानसभा के प्रभारी बने विश्वनाथ यादव

अम्बेडकर नगर- समाजवादी पार्टी छात्र सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दी जिम्मेदारी, बोले- बाबा की सरकार में सब परेशान हैं

अंबेडकरनगर समाजवादी पार्टी छात्र सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नेहा यादव ने छात्र सभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विश्वनाथ यादव को आलापुर विधानसभा का प्रभारी बनाया है। पार्टी के प्रति निष्ठा व ईमानदारी से किए जा रहे कार्यों को देखते हुए उन्हें आलापुर विधानसभा की जिम्मेदारी दी गई है।

आलापुर विधानसभा प्रभारी बनाये जाने पर राष्ट्रीय नेतृत्व का धन्यवाद देते हुए विश्वनाथ यादव ने कहा कि पार्टी ने उनको जो जिम्मेदारी दिया है, उसे वह निभाएंगे। प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए विश्वनाथ ने कहा कि बाबा की सरकार में नौजवान, किसान, व्यापारी सब परेशान हैं। सरकार ने जो वादा किया था, उसे पूरा नहीं किया है।

किसानों व छात्रों पर सरकार कर रही अत्याचार

विश्वनाथ यादव ने कहा कि किसानों को उनके फसल का उचित दाम नहीं मिल रहा है। व्यापारी भी परेशान है। महिलाओं के साथ लगातार अत्याचार की घटनाएं हो रही है। प्रयागराज में छात्रों पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज की निंदा करते हुए विश्वनाथ ने कहा कि प्रयागराज में पुलिस ने अत्याचार की सभी हदें पार करते हुए छात्रों को उनके आवास का दरवाजा तोड़कर निकाला और उनकी पिटाई की। छात्र, नौजवान, व्यापारी सब चुनाव में भाजपा सरकार की तानाशाही का बदला लेंगे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker