Local

अपराधियों से पीड़ित मीरा ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, पीड़ितो से भी पैसा मांगती है पुलिस

  • अपराधियों से पीड़ित मीरा ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार
  • कोतवाली में नहीं होती पीड़ितों की सुनवाई, पीड़ितो से भी पैसा मांगती है पुलिस

अम्बेडकरनगर। जपनद के थाना कोतवाली क्षेत्र अकबरपुर अर्न्तगत ग्राम बरधाभिउरा निवासी सुरेन्द्र कुमार पाण्डेय की पत्नी मीरा देवी ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक को प्रार्थनापत्र देकर न्याय की फरियाद किया है। पीड़िता का आरोप है कि आदर्श पाण्डेय उर्फ गुड्डू शराबी किस्म का व्यक्ति है और आये दिन अज्ञात बदमाशों को बुलाकर लाता है तथा उसको, उसके पति और बेटियों को मारता-पीटता और कट्टा दिखाकर धमकाता रहता है।

विगत रविवार को शाम लगभग बजे आरोपी कुछ अज्ञात लोगों के साथ आया और अबैध असलहा दिखाकर 10 हजार रूपया रंगदारी की मांग किया। इसके पहले भी जून महीने में ही कई बार वह पीड़िता के साथ मारपीट और चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पीड़िता ने कोतवाली में प्रार्थनापत्र देकर कार्यवाही की मांग किया किन्तु मामले में पुलिस पीड़िता और उसके पति को ही गाली-गलौज देकर परेशान कर रही है।

सोमवार को पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को अपना दुखड़ा सुनाते हुये न्याय की गुहार लगाया है। मजेदार बात यह है कि पीड़िता थाना-कोतवाली में बार-बार प्रार्थनापत्र देकर न्याय की फरियाद कर रही है और पुलिस पीड़ित परिवार से ही धनउगाही करने के इरादे से रकम मांग रही है। यही नहीं पीड़ित को भी बंद करने की धमकी दे रहे है कोतवाली के सिपाही।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker