LocalPoliticsUttar Pradesh

अखिलेश की जेब में क्या था? सपा अध्यक्ष ने दिया जवाब; योगी ने बताया था स्वीडन वाली बोतल

Lucknow (HM News): समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की वह तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनकी जेब में एक बोतल दिख रही है। इस तस्वीर पर घमासान उस समय और अधिक बढ़ गया जब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि उनकी जेब में यह स्वीडन की बोतल थी। अब इस पर अखिलेश ने जवाब देते हुए कहा है कि यह गर्म पानी की बोतल थी।

अखिलेश यादव ने टीवी चैनल आज तक से बातचीत में कहा योगी आदित्यनाथ के दावे को गलत करार दिया। सपा नेता ने कहा, ”यह जब बीजेपी, योगी आदित्यानाथ को भांग घुले कुएं का पानी पिला रही है। पहले गलत आदमी (पीयूष जैन) के घर रेड करवा दी और अब ये, यह सिर्फ कांच की बॉटल है, गर्म पानी के लिए।”

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”देखा आपने समाजवादी पार्टी के नेताओं के घर के दीवारों से देवी लक्ष्मी निकलने लगी है। नोटों की अनगिनत गड्डियां, गिने नहीं जा रहे हैं, तीन दिन से गिने जा रहे हैं। गिनते गिनते जब सभी अधिकारी धक गए हैं तो समाजवादी पार्टी के बबुआ जेब में बोतल लेकर फिर रहे हैं। अब उनको अपना असली चेहरा जनता के सामने नहीं दिख रही है तो स्वीडन में बनी बोतल जेब में लेकर नई नौटंकी करते दिख रहे हैं।”

असल में यह तस्वीर उस समय की है जब अखिलेश यादव लखनऊ के जय प्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर के औचक निरीक्षण के लिए गए थे। अखिलेश यादव की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अखिलेश की जेब में दिखी बोतल को लेकर कयासबाजी होने लगी और इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ की नजर गई तो उन्होंने चुटकी लेने में देर नहीं की।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker