Local

अंडरग्राउंड केबल ध्वस्त होने से कई मोहल्लों की बिजली 30 घंटे से ठप, जिम्मेदार मौन

टाडा(अम्बेडकरनगर)l विद्युत वितरण खंड टांडा के अलीगंज फीडर  के धुरयहिया के  निकट अंडरग्राउंड केबल ध्वस्त हो जाने से नगर के कई मोहल्लों की विद्युत आपूर्ति पिछले 30 घंटे से ठप  है। विद्युत आपूर्ति न होने से लोगों को पेयजल के लिए भी दो चार होना पड़ रहा है। जानकारी के बावजूद सभी मौन साधे हुए है ।

ंरटांडा के अलीगंज फीडर के अंतर्गत सिटी लाइफ के पास अंडरग्राउंड केबल जल जाने से आपूर्ति व्यवस्था ठप हो गयी। इस फीडर से छज्जापुर दक्षिण, फसूपट्टी, मुसहा, सिटकहा और आशिक अलादादपुर आदि दर्जनों मोहल्लों को विद्युत सप्लाई की जाती है। लगभग 10 हजार पावरलूम भी इस फीडर से संचालित होते हैं, जिनके पहिए पूरी तरह से थम गए हैं।

आए दिन विद्युत आपूर्ति बाधित होने से पावरलूम मालिकों के साथ-साथ वहां काम कर रहे मजदूरों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। केबिल  फुंक जाने से लोगों को पानी के लिए काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। भीषण गर्मी के साथ ही नागरिक पेयजल संकट से जूझने को भी विवश हैं। स्थानीय कृष्णा पाठक,हफीज अहमद, प्रहलाद विश्वकर्मा व रफीक मोहम्मद ने कहा कि पूर्व में भी इस फीडर की गड़बड़ी सामने आ चुकी है।

विद्युत वितरण खंड टांडा अधिशासी अधिकारी एके सिंह ने बताया कि अलीगंज मोहल्ले में अंडरग्राउंड केबल खराब हो गई है इसे ठीक करने के लिए विभाग के कर्मचारी लगे हुए हैं केबल ठीक होते हैं बिजली व्यवस्था बहाल कर दी जाएगी

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker