Kanpur

Kanpur : दोस्त का अपहरण करके मांगी तीन लाख फिरौती, नहीं मिली तो जंगल में पीट पीटकर मार डाला

Kanpur Kidnapping Case : राठ थाना क्षेत्र में दोस्तों ने युवक का अपहरण करने के बाद तीन लाख रुपये की फिरौती मांगी और न मिलने पर उसे जंगल में ले जाकर पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मां ने दो युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया है, जिसपर पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की है।

राठ के सिंकदरपुरा में रहने वाली मां श्रीदेवी ने बताया कि 19 वर्षीय बेटा सर्वेश 16 अगस्त को घर से लापता हो गया था। इसके बाद बुधवार की शाम मोबाइल फोन पर अंजान नंबर से काल आई और बेटे को छोड़ने के लिए तीन लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई।

रुपये न देने पर गुरुवार की दोपहर मझगवां थाना क्षेत्र के कोटा गोहानी स्थित पुराना मंदिर शंकर शाला के पास उसका शव पड़ा होने की सूचना मिली। मां ने उसके दो दोस्तों पर पीट-पीटकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

एसपी शुभम पटेल ने बताया कि यह मृत सर्वेश चोर था। बीती जनवरी में सर्वेश ने पांच साथियों के साथ मिलकर करीब 12 लाख रुपये की चोरी की थी। जिसमें सर्वेश व उसके साथियों को जेल भेजा गया था। इस समय सभी आरोपित जमानत पर बाहर थे।
प्रथम दृष्टया जांच में आया है कि चोरी के रुपयों के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था और इसके बाद सर्वेश को जंगल में ले जाकर हत्या की गई है। आरोपितों को पकड़ने के लिए चार टीमें गठित की गई हैं। फील्ड यूनिट टीम एवं डाग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंच रही है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker