Kanpur

पति-पत्नी और वो : प्रेमिका के साथ होटल में रंगरेलियां मना रहा था युवक और पीछे से आ गई पत्नी, फिर जो हुआ…

कानपुर, पति-पत्नी और वो.., दांपत्य जीवन में जहर घोल देता है। इस पर कई उपन्यास भी लिखे जा चुके हैं और फिल्मी पर्दे पर भी कहानी उतारी जा चुकी है। कुछ ऐसी ही कहानी कानपुर के कल्याणपुर के होटल में हकीकत के पर्दे पर उतरी नजर आई। यहां एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ होटल के कमरे में रंगरेलियां मना रहा था और पीछे से उसकी पत्नी भी होटल में पहुंच गई।

होटल के बाहर उसने जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया और पुलिस ने किसी तरह उसे समझाकर शांत कराया।

कल्याणपुर क्षेत्र के एक होटल में पति के प्रेमिका के साथ रुके होने की जानकारी पर पत्नी स्वजन संग वहां पहुंची और हंगामा किया। महोबा के पनवाड़ी निवासी युवती की शादी तीन माह पहले बांदा कुलपहाड़ निवासी युवक से हुई थी। युवक बांदा निवासी प्रेमिका को लेकर कल्याणपुर स्थित एक होटल आया था। इसकी भनक उसकी पत्नी को लग गई।

इसके बाद युवती ने अपने स्वजन को बुलाया और सीधी कल्याणपुर के उसी होटल में पहुंच गई, जहां पति अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था। यहां उसने घरवालों के साथ होटल के बाहर हंगामा किया। होटल के बाहर पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा देखते ही मौका पाकर पति प्रेमिका को लेकर होटल के पीछे के रास्ते से भाग निकला। होटल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन कमरे के अंदर कोई नहीं मिला। थाना प्रभारी रावतपुर अमान सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker