Kanpur

कार में रंगरेलियां मनाते पकड़े गए भाजपा नेता पर मुकदमा, प्रेमिका के पति का हाथ टूटा और मां का सिर फूटा

कानपुर। आनंदपुरी कालोनी में कार के अंदर जन्मदिन पर प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए भाजपा नेता समेत तीस अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं भाजपा नेता ने भी प्रेमिका के पति व परिवारवालों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

भाजपा में कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री पद से बीस दिन पहले इस्तीफा देने वाले मोहित सोनकर की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें कार के अंदर जन्मदिन पर कथित भाजपा नेत्री प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े जाने पर पत्नी व घरवालों ने भाजपा नेता मोहित सोनकर की चप्पलों से पिटाई की थी। मौके पर प्रेमिका की मां व पति भी आ गए थे और कार के अंदर दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

मोहित के स्वजन ने प्रेमिका को भी कार से खींचकर पीटा था। बीच बचाव में उसके कारोबारी पति व मां की भी पिटाई कर दी थी। प्रेमिका के पति के हाथ में फ्रैक्चर और मां के सिर पर गंभीर चोट आई थी। घटना की जानकारी पर आई जूही पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई थी। थाने पर भी काफी देर हंगामा चला था।

मोहित की पत्नी ने पुलिस को बताया कि अप्रैल माह में पता चला कि पति के कथित भाजपा नेत्री प्रेमिका से अवैध संबंध हैं। शुक्रवार रात प्रेमिका ने फोन पर धमकी दी थी कि उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगी। पति से शिकायत करने पर धोखे से फोन लगने की बात कही थी। दोनों शनिवार रात कार के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

देर रात प्रेमिका के पति की तहरीर पर जूही थाना पुलिस ने मोहित सोनकर, राजा सोनकर, शिवम सोनकर, उनके परिवार वालों समेत 25-30 अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बलवा, मारपीट, धमकी की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है।

प्रेमिका के पति और परिवारवालों पर एससी-एसटी में मुकदमा
पूर्व भाजपा नेता की पत्नी के मुताबिक पहले भी मारपीट कर चुके हैं, जिसकी शिकायत बाबूपुरवा थाने में दर्ज है। शनिवार रात सूचना पर आनंदपुरी कालोनी पहुंची तो पति को प्रेमिका के पति व परिवारवाले मारपीट कर रहे थे।

पता चला कि पति व उसकी प्रेमिका विवाह करने जा रहे थे। एसीपी बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि मोहित की पत्नी ने प्रेमिका के पति व उसके परिवारवालों के खिलाफ मारपीट, एससी-एसटी की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच की जा रही है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker