Gorakhpur

UP : बंद कमरे में थे किशोरी के साथ दो युवक, पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ा- दोनो का शांतिभंग में किया चालान

गोरखपुर। उरुवा थाने के धुरियापार रोड पर नाबालिग के साथ एक युवक आपत्तिजनक हाल में पकड़ा गया। उसकी निशानदेही पर एक अन्य युवक को भी पुलिस ने पकड़ा और थाने पर दो घंटे की पंचायत के बाद पुलिस ने उनका शांतिभंग में चालान किया है।

यह है मामला

धुरियापार रोड पर एक डीजे संचालक भाड़े पर कमरा लेकर बाहर से डांसर बुलाकर अपना कारोबार करता है। सुबह किसी ने पुलिस को सूचना दी कि डीजे संचालक के कमरे पर दो युवक एक किशोरी के साथ आपत्तिजनक हाल में हैं। सूचना पर उरुवा पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहां दरवाजा बाहर से बंद होने के कारण पुलिस दूसरे के मकान से सीढ़ी लगाकर भीतर पहुंची। वहां नाबालिग के साथ एक युवक आपत्तिजनक हाल में पकड़ा गया।

शांतिभंग में किया चालान

उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दूसरे युवक को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस दोनों को लेकर थाने चली आई। वहां करीब दो घंटे की पंचायत के बाद पुलिस ने आरोपित का शांतिभंग में चालान कर दिया। प्रभारी निरीक्षक उरुवा भूपेंद्र सिंह ने बताया कि नाबालिग के साथ जोर जबरदस्ती किये जाने की सूचना मिली थी। दो युवकों को हिरासत में लिया गया था, लेकिन किसी ने कोई तहरीर नहीं दी। ऐसे में दोनों का शांतिभंग में चालान किया गया।

किशोरी का अपहरण : झंगहा थाना क्षेत्र की एक महिला ने गांव की एक अन्य महिला पर अपनी नाबालिग पुत्री के अपहरण का आरोप लगाया है। उसने थाने में तहरीर देकर आरोपिता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके पुत्री के बरामद करने की मांग की है।

बस खड़ी देसी शराब खरीदने का बस चालक का वीडियो वायरल :

गोरखपुर में रोडवेज बस ड्राइवर का देसी शराब खरीदने का वीडियो वायरल हुआ है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में ड्राइवर मोहद्दीपुर स्थित देसी शराब की दुकान से शराब की शीशी खरीद रहा है। इस दौरान बस सड़क पर खड़ी दिख रही है और यात्री अपनी सीटों पर बैठे हैं। ड्राइवर शराब खरीदकर बस को लेकर आगे रवाना हो जा रहा है। इस संबंध में सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक महेश चंद्र का कहना है कि वायरल वीडियो के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। परिवहन निगम चालकों का श्वास परीक्षण कराता है। नशे में पकड़े जाने पर कार्रवाई होती है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker