Gorakhpur

Gorakhpur Police ने तेज की हत्यारोपित चालत की तलाश, बालक का अपहरण कर हैवानियत के बाद हत्या का संदेह

गोरखपुर जिले में ब्रह्मभोज में शामिल होने के लिए निकले बालक का अपहरण कर हत्या करने के आरोपित ट्रक चालक पर उसके साथ हैवानियत करने का संदेह है। मुकदमा दर्ज होने के बाद चिलुआताल थाना पुलिस ने आरोपित की तलाश तेज कर दी है। पीड़ित परिवार व गांव के लोगों का कहना है कि ट्रक चालक पहले भी गांव के कई बच्चों को परेशान कर चुका है। एक माह पहले राजन ने भी परेशान करने की शिकायत स्वजन से की थी।

यह है मामला

चिलुआताल के मीरपुर गांव निवासी रामजी का 12 वर्षीय बेटा राजन दो अगस्त की शाम को गांव में एक व्यक्ति के यहां ब्रह्मभोज में शामिल होने गया था। देर रात तक न लौटने पर स्वजन ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन पता नहीं चला। रात को चिलुआताल थाने की मजनू चौकी पर पहुंचकर तहरीर दी। गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही थी। रविवार की रात में राजन का शव गांव के बाहर कुएं में मिला। रामजी ने गांव के रहने वाले ट्रक चालक चंदन के खिलाफ अपहरण कर हत्या करने और साक्ष्य मिटाने का मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या कहते हैं अधिकारी

एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि आरोपित की तलाश चल रही है। आरोपित के पकड़े जाने पर ही हत्या की वजह स्पष्ट होगी।

2017 में चंदन पर दर्ज हुआ था मुकदमा

बेटे के लापता होने की सूचना पर रविवार की शाम को मुंबई से रामजी घर लौटे थे। घटना की जानकारी लेने के बाद चौराहा, रेलवे स्टेशन और आसपास के गांवों में जाकर बेटे के बारे में छानबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। रात को कुएं में शव मिलने पर उन्होंने चंदन पर हत्या करने का संदेह जताया। परिवार के लोगों ने बताया कि राजन को चंदन परेशान करता था। 2017 में गांव के एक बच्चे को परेशान करने पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker