Gorakhpur

Gorakhpur में युवती की हत्या कर मिट्टी में दबा दिया शव, जांच में जुटी पुलिस

गोरखपुर, जिले के पिपराइच थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरा मुगलान में 28 वर्षीय एक युवती की हत्या करके बदमाशों ने उसका शव मिट्टी में दबा दिया। किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मिट्टी खोदवा कर शव को बाहर निकलवाया। मृतका की पहचान पीपीगंज थाना क्षेत्र के राधिका निषाद के रूप में हुई है। ज्योति की शादी शाहजहांपुर जिले में हुई थी, लेकिन पति से अनबन के चलते पिछले कई वर्षों से वह अपने मायके में ही रह रही थी। मृतिका का एक पुत्र है।

यह है मामला

रविवार की सुबह किसी ने पुलिस को सूचना दी कि पिपरा मुगलान में एक युवती की हत्या करके बदमाशों ने शव को मिट्टी में दबा दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां मिट्टी में दबा हुआ युवती का शव मिला। पुलिस ने शव को खोदवा कर मिट्टी से बाहर निकलवाया और उसकी पहचान कराई तो पता चला कि वह थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। उसकी शादी शाहजहांपुर जिले में हुई थी। उसके पति से मनमुटाव के चलते पिछले कई वर्षों से वह अपने मायके में ही रह रही थी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी पहुंच गए हैं।

शव को लेकर शराबी भी गांव में मचा रहा शोर

पिपरा मुगलान में गांव का एक नशेड़ी शराब पीकर गांव में सुबह से शोर मचा रहा था कि शव को दबा दिया गया है। लेकिन उसकी बात पर किसी ने ध्यान नहीं दिया।

सप्ताह भर पहले हुई है ज्योति की हत्या

पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि शव को सप्ताह भर पूर्व मिट्टी में दबाया गया है। शव से उठने वाली दुर्गंध के चलते ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई और उन्होंने फोन पर इसकी सूचना पुलिस को दी है। हत्या को लेकर ग्रामीण मृतका की मां पर संदेह कर रहे हैं, जबकि मृतका की मां का आरोप है कि सप्ताह भर पूर्व उसकी पुत्री दामाद के साथ घर से निकली थी और उसी ने उसकी हत्या की है।

अधिकारी बोले

पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि मां बेटी की हत्या क्यों करेगी यह बात समझ से परे है । उन्होंने कहा कि यह भी संभव है कि किसी बात को लेकर राधिका ने खुद आत्महत्या कर लिया हो और बाद में मायके वालों ने उसका शव मिट्टी में दबा दिया हो और वह आरोप दामाद पर लगा रहे हों। उन्होंने कहा गले पर ऊपरी तौर पर दबाव के निशान प्रतीत हो रहे हैं, लेकिन मौत कई दिन पूर्व होने से स्थिति स्पष्ट नहीं हो पा रही है। ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्पष्ट तौर पर कहा जा सकेगा।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker