Gorakhpur

गोरखपुर में होटल में किशोरी से दुष्कर्म, आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया

गोरखपुर, चौरी चौरा थाना क्षेत्र के फुटहवा इनार में किशोरी से दुष्कर्म के मामले को लेकर होटल भी प्रकाश में आ गया है। इससे चौरी चौरा पुलिस भी कटघरे में है। घटना के बाद से ही यह प्रश्न उठ रहा है कि होटल पर लगातार पुलिस का जमावड़ा लगा रहता है। ऐसी स्थिति में वहां घटना कैसे हो गई।

यह है मामला

देवरिया के गौरी बाजार क्षेत्र की एक किशोरी को कुशीनगर के अहिरौली थाना क्षेत्र के रहने वाले मंजेश गुप्ता ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसे मिलने के लिए फुटहवा इनार में बुलाया। किशोरी जब उससे मिलने आई तो वह उसे लेकर एक होटल में गया। वहां उसने किशोरी के नाम पर कमरा बुक किया और उसकी आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बना लिया।

इसके बाद से वह लगातार किशोरी को ब्लैकमेल कर रहा था। मामला पुलिस उप महानिरीक्षक के संज्ञान में आने के बाद चौरीचौरा पुलिस ने मंजेश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। घटना में पुलिस की भी भूमिका पर सवाल खड़ा हो रहा है। ग्रामीणों के मुताबिक वहां दिन भर पुलिस वाले मौजूद रहते हैं। ऐसे यह घटना कैसे हो गई।

पहले भी चर्चा में रहा है होटल

होटल पहले भी चर्चा में रहा है। यहां गोरखपुर शहर, देवरिया व कुशीनगर जिले के प्रेमी युगल आये-दिन आते हैं। यहां दो-चार घंटे का समय व्यतीत करने के बाद वह यहां से निकल जाते हैं। सोमवार और शुक्रवार के दिन जब देवी तरकुलहा के मंदिर में भीड़ होती है तो उस दिन प्रेमी युगलों को इस होटल में कमरा मिलने में कठिनाई होती है।
किशोरी के अपहरण के आरोप में मुकदमा

चौरी-चौरा थाना पुलिस ने अपहरण के आरोप में एक युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। किशोरी की मां ने थाने में तहरीर देकर बताया कि आरोपित किशन का ननिहाल उनके गांव में है। उसने पुत्री का अपहरण कर लिया। पुलिस आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश में जुटी है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker