Gorakhpur

गोरखपुर में मकान की नींव के लिए मिट्टी गिरवा रहा था शख्स, घर खंगाल ले गए चोर

गोरखपुर जिले के शाहपुर के मोहनापुर के टोला चुन्नीपुर में सोमवार की रात ग्रामवासी गणेश गुप्ता अपनी नींव के लिए मिट्टी गिरवा रहे थे। इधर चोर उनका घर खंगाल ले गए। राजगीर गणेश गुप्ता ने मंगलवार की सुबह थाने में तहरीर देकर बताया कि वह नींव भरवाने के लिए घर के पीछे रात में मिट्टी गिरवा रहे थे। उनके टीन शेड के घर में उनके तीन बच्चे सो रहे थे।
यह है मामला

उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर के फेरे गिनने के लिए वह भी घर के पीछे चले गए थे। इधर चोरों ने घर की कुंडी खोलकर 85 हजार रुपये नकद, एक जोड़ी झुमका, एक जोड़ी झाली, कान में पहनने वाली एक जोड़ी सुई-धागा, दो जोड़ी पायल, मांगटीका, दो पावजेब, नथिया, चेन, दो मंगल सूत्र, स्कूटी चोरी कर ले गए। गणेश ने बताया कि उन्होंने स्कूटी लाक करके घर में रखा था। चोर उसे भी उठा ले गए। गणेश की तहरीर पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

सर्पदंश से बालक की मौत

गोला थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में सर्पदंश से एक बालक की मौत हो गई। वह गांव के जुगेश गौड़ का इकलौता बेटा था। बालक के स्वजन ने बताया कि सोमवार की शाम को बालक घर के पास खेल रहा था। इस दौरान उसके पैर में जहरीले सांप ने डंस लिया। स्वजन उसे इलाज के लिए दोहरीघाट स्थित एक निजी अस्पताल लेकिर गए। वहां रात में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

छत की कुंडी से लटका मिला युवक का शव

सहजनवां थाना क्षेत्र के ग्राम डोहरिया कला में 25 वर्षीय संदीप पासवान पुत्र रविंद्र प्रसाद का शव मंगलवार की सुबह छत की कुंडी से लटका मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पालीथिन बेचते पकड़ी गई महिला

नगर निगम के प्रवर्तन बल ने कूड़ाघाट तिराहा के पास एक महिला को पालीथिन बेचते पकड़ा। महिला झोले में पालीथिन रखकर दुकानों पर बेच रही थी। प्रवर्तन बल ने पालीथिन जब्त कर ली। पथरा में भी अभियान चलाकर पालीथिन जब्त की गई। प्रवर्तन बल के प्रभारी कर्नल सीपी सिंह ने बताया कि चार किलोग्राम 50 ग्राम पालीथिन जब्त की गई और 62 सौ रुपये जुर्माना जमा कराए गए।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker