Gorakhpur

UP : चोरी की बाइक के साथ सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष समेत तीन गिरफ्तार

गोरखपुर,  गोला थाना पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष सहित तीन लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। मुखबीर की सूचना पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह है मामला

गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए कोतवाल जयनरायन शुक्ल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों ने एक वर्ष पूर्व बांसगांव थाना क्षेत्र के परसा दीपपुर निवासी अनुज त्रिपाठी की बाइक गगहा थाना क्षेत्र से चुराई थी तभी से इनकी तलाश की जा रही थी। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि रानीपुर पुलिया पर तीन संदिग्ध युवक खड़े हैं। सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने युवकों की चोरी गई बाइक के साथ पकड़ लिया। पुलिसिया पूछताछ में उन्होंने बाइक चोरी की घटना को कबूल कर लिया।

यह लोग पकड़े गए

पकड़े गए लोगों की पहचान गोला कस्बा के वार्ड संख्या 18 निवासी व सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष सरोज आलम उर्फ मुन्ना हाशमी, बांसगांव थाना क्षेत्र के कौड़ीराम निवासीगण राजकुमार साहनी व राजू बेलदार के रूप में हुई। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक अजय कुमार, अमित कुमार सिंह, वरुण पांडेय, हिरन सिंह यादव शामिल थे।

मोटर चोरी करते चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस को सौंपा

बेलीपार थाना क्षेत्र के चारपान गांव में मोटर चोरी करते चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसका दूसरा साथी मौके से भाग निकला। हरिओम निषाद के घर के सामने लगे मोटर पंप को खोलकर चोर आटो में रखकर भागने की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान गृह स्वामी की नींद खुल गई। उन्होंने शोर मचाया और चोरों का पीछा किया। बेलीपार कस्बे में आटो सहित एक चोर को ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया गया। उसका दूसरा साथी वहां भाग निकला। पकड़े गए आरोपित की पहचान आरिफ पुत्र साबिर अली निवासी बिस्टौली खुर्द बेलीपार के रूप में हुई है। पुलिस ने हरिओम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपित को जेल भेज दिया है।

चोरी का जनरेटर बरामद

खजनी थाना पुलिस ने उनवल के जरलही पुल के पास से चोरी के आरोप में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी का दो जनरेटर बरामद हुआ है। खजनी थाना क्षेत्र के मिश्रैलिया गांव निवासी वीरेंद्र दुबे के घर से जनरेटर गायब हो गया था। पुलिस ने जरलही पुल से गीडा थाना क्षेत्र के पिछौरा गांव निवासी अंकुल प्रजापति व जरलही के सतेंद्र के पास से जनरेटर बरामद किया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker