Gonda

UP : टॉयलेट जाने पर झांकता है टीचर, क्लास में करता है बैड टच, रोते हुए सात साल की बच्ची ने बयां की शिक्षक की करतूत

गोंडा ;शिक्षक को सर्वोपरि माना गया है। शिक्षक की बदौलत ही बच्चों का भविष्य उज्जवल बनता है, लेकिन कुछ शिक्षक अपनी करतूतों के चलते स्कूल ही नहीं पूरे शिक्षा जगत को शर्मसार कर देते हैं। ऐसी ही एक मामला यूपी के गोंडा जिले से सामने आया है। यहां एक बच्ची ने शिक्षक पर जो आरोप लगाए उसने सभी के होश उड़ा दिए।

आरोप लगने के बाद बच्ची के पिता और प्रधान समेत कई ग्रामीण स्कूल पहुंच गए। यहां जब अन्य बच्चियों से शिक्षक के बारे में पूछा गया तो मामला हैरान कर देने वाला निकला। बच्चियों के रोते हुए का वीडियो वायरल हुआ तो विभाग भी हरकत में आया है और शिक्षक को तुरंत सस्पेंड कर दिया गया। विभाग ने अब शिक्षक के खिलाफ जांच बैठा दी है।

मामला इटियाथोक थाने के अन्तर्गत आने वाले स्कूल तेलियानी पाठक का है। यहां पढ़ने वाले एक छात्रा ने स्कूल के शिक्षक केके शुक्ला पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। बच्ची का कहना है कि शिक्षक छात्राओं से अभद्रता करता है। टॉयलेट जाने पर ताक-झांक करता है। इतना ही नहीं शिक्षक छात्राओं को बैड टच भी करता है। सात साल की बच्ची के आरोपों को सुनकर मौके पर मौजूद मीडिया कर्मी और प्रधान भी हैरान रह गए।

रोते हुए बच्चियों का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया है। बच्ची से बातचीत के दौरान मौके पर उसके पिता भी मौजूद थे। पिता ने शिक्षक पर मामला दर्ज कराने की बात कही है। बच्ची के राते हुए का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग हरकत में आया और शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है। विभाग ने शिक्षक के खिलाफ जांच भी बैठा दी है।

पूरी खबर देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker