Gonda

गोंडा कैसरगंज सहित 400+ सीट जीत कर सरकार बनाएगी भाजपा : दयाशंकर ओझा

गोंडा। लोकसभा चुनाव में सोमवार को मतदान होना है और 4 जून को मतगणना होनी हैं इस बार भाजपा पिछले दो लोकसभा चुनाव से अधिक संख्या में सीट निकालने का दावा कर रही है ऐसे में भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश संगठन में कार्यरत दयाशंकर ओझा ने गोंडा कैसरगंज सहित 400+ सीट जीत कर भाजपा के सरकार बनाने का दावा किया है।

कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र के निवासी दयाशंकर ओझा विशेष रूप से दिल्ली के उत्तर पूर्वी और नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के चुनाव अभियान में लगे हुए हैं और क्षेत्रीय राजनीति में भी सक्रिय भूमिका निभाते हैं। एक जिम्मेदार नागरिक की तरह अपने मताधिकार का प्रयोग करने अपने पैतृक आवास ग्राम माधवपुर विधानसभा तरबगंज पहुंचे भाजपा नेता ने मीडिया से बातचीत की और सरकार की उपलब्धियां को गिनवाया।

ओझा ने बताया कि भाजपा में नेता भी हैं और स्पष्ट नीति भी जबकि इंडिया गठबंधन में न तो कोई नेता है और न ही कोई एजेंडा। चाहे केंद्र की मोदी सरकार हो और चाहे प्रदेश की योगी सरकार दोनों ही सरकारों ने आम जनता के लिए योजनाओं की झड़ी लगा दी जिससे गरीब जनता लाभान्वित हो रही है।कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र के विषय में बताया की करण भूषण सिंह युवा चेहरा है जिससे युवाओं में काफी उत्साह है.

युवा नेता भारी मतों से विजयी होकर लोकसभा सदस्य निर्वाचित होंगे जबकि गोंडा में सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा को बाहरी बताया और कहा की अखिलेश यादव को गोंडा के पूरे देवीपाटन मंडल में कोई प्रत्याशी ही नहीं मिला जिसके कारण बाहरी प्रत्याशी को मैदान में उतरना पड़ा। दिल्ली प्रदेश के लोकसभा चुनाव के विषय में बताते हुए उन्होंने कहा पिछली बार की तरह इस बार भी सभी सातों सीट बीजेपी जीतकर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी और एक बार पुनः नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker