FeaturedTechnology

Motorola ला रहा दिलकश डिजाइन वाला मस्त Smartphone, फीचर्स जानकर आप भी हो जाएंगे फिदा; जानिए कीमत

Motorola का स्टाइलिश डिजाइन वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Motorola Edge 30 Neo होगा. डिवाइस के Edge 30 Lite के रीब्रांडेड वर्जन के रूप में आने की उम्मीद है, जिसे आधिकारिक होना बाकी है. Motorola Edge 30 Neo अब गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट (मायस्मार्टप्राइस के माध्यम से) पर दिखाई दिया है, जो दर्शाता है कि इसे अगले कुछ दिनों में लॉन्च किया जाएगा. फोन के फीचर्स और कीमत का खुलासा हो गया है. आइए जानते हैं Motorola Edge 30 Neo के बारे में…

Motorola Edge 30 Neo में क्या होगा खास

गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि Motorola Edge 30 Neo एक क्वालकॉम चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें छह सीपीयू कोर 1.80GHz पर और दो सीपीयू कोर 2.21 गीगाहर्ट्ज़ पर टिकते हैं. लिस्टिंग के सोर्स कोड से पता चलता है कि चिप में एड्रेनो 619 जीपीयू शामिल है. इन विवरणों से पता चलता है कि यह एक और मोटोरोला फोन होगा जिसमें स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट होगा.

Motorola Edge 30 Neo Specifications  Edge 30 Neo में 6.28-इंच का P-OLED डिस्प्ले है जो फुल HD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है. स्नैपड्रैगन 695-संचालित डिवाइस के 6 जीबी और 8 जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम वेरिएंट में आने की उम्मीद है. दोनों मॉडल क्रमशः 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज की पेशकश कर सकते हैं.

Motorola Edge 30 Neo Camera सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. डिवाइस के बैक पैनल में 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड स्नैपर होगा. यह 4,020mAh की बैटरी पैक करेगा और 7mm से कम की स्लिम प्रोफाइल को सपोर्ट करेगा.Motorola Edge 30 Price

पिछले लीक से पता चला था कि Motorola Edge 30 Lite की यूरोप में कीमत 399 यूरो (32,370 रुपये) होगी. यह इस साल तीसरी तिमाही में शुरू होने की उम्मीद है. डिवाइस पिछले साल से एज 20 लाइट का स्थान लेगा.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker