Featured

Bride Groom Video: गुटखा खाकर मंडप में बैठ गया दूल्हा, फिर दुल्हन ने तबीयत से धो दिया- देखें वीडियो

Bride Groom Video: शादी के बंधन को काफी पवित्र माना जाता है. संपूर्ण रस्मों को निभाकर ही शादी को संपन्न माना जाता है. लेकिन कुछ शादियों में दूल्हे की अजीब हरकत तो कभी बारातियों की नौटंकी भी खूब देखने को मिलती है.

अब जो वीडियो सामने आया है उसमें दूल्हे की गुटखा खाने की आदत ने सरेआम जलील करवा दिया. दूल्हा भी बिना सोचे समझे मंडप में फेरे लेने के लिए गुटखा खाकर बैठ गया. लेकिन वो दुल्हन की नजरों से नहीं बच पाया. नजर पड़ते ही दुल्हन ने सबके सामने दूल्हे की क्लास लगा दी और उसे मुंह से गुटखा निकालने को कह दिया. वीडियो अब वायरल है.

दूल्हा शादी में बना हंसी का पात्र

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मंडप में दूल्हा-दुल्हन बैठे हैं और फेरों का इंतजार कर रहे हैं. तभी दुल्हन की नजर गुटखा चबा रहे दूल्हे पर पड़ी. फिर क्या था. दुल्हन आग बबूला हो गई और सबके सामने उसे खड़े होकर मुंह से गुटखा निकालने को कह दिया. खराब हालत में दूल्हा मंडप से उठकर मुंह साफ करने लगता है. लेकिन तब तक वो हंसी का पात्र बन जाता है. सभी लोग उसकी हरकतों पर ठहाका लगाने लगते हैं.

लोगों ने की दुल्हन की तारीफ

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. हैरानी की बात यह है कि वीडियो में अजय देवगन को भी टैग किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘क्या मतलब ये अजय देवगन की शादी का वीडियो है.’ एक और यूजर ने लिखा है, ‘बंदा सुधर जाएगा आगे की जिंदगी के लिए.’ बता दें कि वीडियो को अभी तक एक लाख 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker