Featured

एक-दूसरे का लाइफ पार्टनर बनने की बात कर रहे थे 10 साल के बच्चे, ऑनलाइन क्लास में खुली पोल

नई दिल्‍ली: सोशल मीडिया पर मलेशिया के एक पेरेंट्स ने ऐसा ही एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसमें ऑनलाइन क्‍लास के खतरों के बारे में चिंता जताई गई थी.

10 साल का बेटा हम उम्र लड़की से करता था चैट

मीडिया की खबरों के अनुसार, वायरल हुए पोस्ट में कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किये गए थे. इसमें महिला का 10 साल का बेटा अपनी ही हम उम्र लड़की से चैट करता था.

चैट एक दूसरे को जीवनसाथी बनाने की बात करते दिखे

इस बातचीत में दोनों एक दूसरे को जीवनसाथी बनाने की बात करते दिखे. चैट पर उन दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. दोनों ने पहले एक-दूसरे से पूछा कि क्या वो सिंगल है? इसके बाद दोनों में रिलेशनशिप की बात शुरू हुई.दोनों ने एक-दूसरे का निकनेम भी रखा
आगे की बातचीत में दोनों कपल की तरह बातें करते देखे गए.

दोनों ने एक-दूसरे का निकनेम भी रखा. इस बातचीत का स्क्रीनशॉट लड़के की मां ने शेयर किया. बच्चे कब से बातें कर रहे थे ये साफ नहीं है लेकिन बीच के कई चैट डिलीट किए हुए हैं. ये बच्‍चे कक्षा 2 के छात्र थे. इस तरह की बातचीत ने उनके पेरेंट्स को हैरान कर दिया. पेरेंट्स को लगता था कि बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं लेकिन यहां तो रोमांटिक चैटिंग हो रही थी.

बच्‍चों को मोबाइल जरूर चेक करें

इस तरह की पोस्‍ट को पेरेंट्स ने अन्‍य पेरेंट्स को चेतावनी देने के लिए शेयर की और कहा कि अपने बच्‍चों को मोबाइल जरूर चेक करें. इस पोस्‍ट पर कई बच्‍चों और उनके पेरेंट्स ने भी कमेंट किया.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker