Entertainment

Sunny Leone की गोद में बैठे नजर आए अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस की पोस्ट से खुला इस वायरल तस्वीर का सच

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेरिका की एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बॉलवुड पहुंची सनी लियोनी के करियर को 10 साल पूरे होने वाले हैं। इस दशक में सनी ने एक अभिनेत्री के तौर पर खुद को काफी बेहतर किया है। सनी का यह सफर वाकई काबिते-तारीफ और प्रेरणादायी है। अब सनी के हाथ एक ऐसा मौका लगा है, जिसकी उम्मीद उन्होंने सपनों में भी नहीं की थी। सनी ने इसकी खुशी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में जाहिर की है।

यह मौका है अनुराग कश्यप के साथ काम करने का।

सनी ने अपनी खुशी शेयर एक फोटो के साथ साझा की है, जिसमें अनुराग उनकी गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। दोनों कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर के साथ सनी ने लिखा- जी हां, मैं इस कान से उस कान तक मुस्कुरा रही हूं, क्योंकि सपने सच हो गये। दस लाख सालों में भी मैंने नहीं सोचा था कि अनुराग कश्यप जैसा प्रतिभाशाली व्यक्ति मुझ पर दाव लगाएगा। मेरा सफर शानदार रहा है, मगर आसान नहीं।

सनी आगे लिखती हैं-

भारत और बॉलीवुड में इतने साल बिताने के बाद मेरे पास एक कॉल आती है, जिसमें मुझसे पूछा जाता है, क्या मैं अनुराग की फिल्म के लिए ऑडिशन देना चाहूंगी। जीवन में कुछ लम्हे ऐसे आते हैं, जब सब बदल जाता है। हालात कैसे करवट लेंगे, इससे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन आपने मेरे लिए चांस लिया अनुराग सर और अपनी जिंदगी में मैं इस बात को कभी नहीं भूलूंगी।

अपनी जबरदस्त फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए शुक्रिया। इस पोस्ट में सनी ने अपने पति डैनियल वीबर का भी शुक्रिया अदा किया है।

सनी लियोनी ने इस पोस्ट में फिल्म का जिक्र नहीं किया है, मगर माना जा रहा है कि अनुराग की रिलीज के लिए तैयार फिल्म दो-बारा में सनी नजर आएंगी। हालांकि, फिल्म के ट्रेलर में वो दिखायी नहीं देतीं। दो-बारा में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में पावेल गुलाटी भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।

अनुराग कश्यप की तापसी पन्नू की गोद में बैठे हुए फोटो मनमर्जियां के सेट से 2018 में पहली बार सामने आयी थी। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया में अनुराग को ट्रोल भी किया गया था। इसके बाद 2021 में जब दो-बारा का निर्माण शुरू हुआ तो अनुराग दोबारा तापसी की गोद में बैठे नजर आये और वही पोज सनी लियोनी के साथ दोहराया है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker