Entertainment

Samrat Prithviraj Twitter Reaction: दर्शक बोले- ट्रेलर का मजाक उड़ाया था पर फिल्म अच्छी लगी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मच अवेटेज फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) रिलीज हो चुकी है। फिल्म देखने के बाद लोग ट्विटर पर अपने रिएक्शंस पोस्ट कर रहे हैं। दर्शकों ने फिल्म से जुड़ी कुछ पॉजिटिव और नेगेटिव बातें पोस्ट की हैं। अगर आप फिल्म देखने का मन बना रहे हैं तो इन रिऐक्शंस से आइडिया ले सकते हैं। वैसे ज्यादातर लोगों ने कमेंट्स में लिखा है कि उन्हें इंटरवल तक का पार्ट उन्हें काफी पसंद आया जिसमें लव स्टोरी है। इसके अलावा लोगों ने वीएफएक्स और कुछ सीन्स की भी काफी तारीफ की है। सोनू सूद के फैन्स भी उनकी ऐक्टिंग देखकर काफी खुश हैं।

यूजर बोला उड़ाया था मजाक

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इंट्रेस्टिंग कमेंट्स शेयर किए हैं। ज्यादातर लोगों को फिल्म इंटरवल तक काफी पसंद आ रही है। कुछ लोगों ने सिनेमाहॉल के सीन शेयर किए हैं जिनमें लोगों का उत्साह दिखाई दे रहा है। एक यूजर ने लिखा है, सम्राट पृथ्वीराज ट्रेलर में जितनी बुरी लगी थी, इंटरवल तक उतनी ही अच्छी लग रही है। अक्षय कुमार का एंट्री सीन जबरदस्त है। मैंने खुद मजाक बनाया था लेकिन किसी करीबी की वजह से देख रहा हूं। यकीन कीजिए इंटरवल तक अच्छी है।

मानुषी के डांस की तारीफ

एक और यूजर ने लिखा है, सम्राट पृथ्वीराज बढ़िया पीरियड महाकाव्य है जिसे ज्यादा टाइम, बेहतर म्यूजिक और एक योग्य खलनायक दिया जाना चाहिए था। ऐक्शन सीक्वेंस में अक्षय सही दिखे हैं। मानुषी छिल्लर ने एक्सप्रेशंस नहीं दिए लेकिन डांस अच्छा किया है। बहुत कमाल नहीं है लेकिन बुरी भी नहीं है।

डेथ सीन की तारीफ

एक और कमेंट है, सम्राट पृथ्वीराज हिस्टोरिकल ब्लॉकबस्टर है। अक्षय कुमार ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। क्लामेक्स सीन कमाल का है और सम्राट पृथ्वीराज का डेथ सीन आपको रुला देगा, बैटल सीन भी अच्छा है। नोट- थिएटर से बाहर आते वक्त आप रोएंगे।

ये चीजें आ रही पसंद

ट्विटर रिव्यू से ये पता चल रहा है कि लोगों को इंटरवल तक की कहानी, लव स्टोरी, अक्षय कुमार की एंट्री, वीएफएक्स, ऐक्शन सीन, क्लाइमेक्स और डेथ सीन पसंद आ रहे हैं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker