Entertainment

Oops Moment: हवा के झोंके से उड़ी ‘धड़का’ एक्ट्रेस Janhvi Kapoor की ड्रेस, देखें वायरल वीडियो

Janhvi Kapoor Oops Moment Video Viral: धड़की (Dhadak) की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खासी चर्चा में रहती हैं और साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी बोल्ड औऱ अंदाज के लिए जानी जाती हैं और उनका लुक हर किसी को बेहद पसंद आता है.

ऐसे में वो जब भी कैमरे के सामने आती हैं, तो जमकर पोज देती है. हालांकि अब एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक ऊप्स मोमेंट की शिकार होती हुई दिख रही हैं, जिसकी वजह से वो बेहद शर्मिदा हो जाती है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के स्टाइल और हॉटनेस का हर कोई दीवाना है.

https://www.instagram.com/p/CVQv__Vg58Y/?utm_source=ig_embed&ig_rid=77fc4297-c6e9-4fd2-aaf0-acaabab18049

उनके फैंस लगातार उनके फोटो और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी ड्रेस हवा में ऐसी उड़ी की उन्हें सबके सामने परेशान होना पड़ा. दरअसल जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तरह और भी कई एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं और उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है.

इस वीडियो को एक बॉलीवुड फेन पेज पर शेयर किया गया है, जो अब जमकर वायरल हो रही है. ऐसे में आइए देखते हैं ये वायल वीडियो.

हवा के झोंके ने उड़ाई जाह्नवी की ड्रेस

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक थ्रौबके वीडियो जमकर वायरल हो है जिसमें वो किसी जगह से बाहर आती हुई नजर आ रही हैं और वो कार से निकलकर बिल्डिंग की ओर जा रही होती है, इसी दौरान तेजी से हवा का झोंका आता है और उसी दौरान पापाराजी के कैमरे में उनका Opps मूमेंट कैप्चर हो गया है.

दरअसल पापाराजी उन्हें तस्वीरें क्लिक कराने के लिए कहते हैं, लेकिन एक्ट्रेस जल्दी में निकल रही होती हैं कि तभी हवा का एक झोंका आता है और उनकी ड्रेस उड़ जाती है. ऐसे में एक्ट्रेस हड़बड़ाकर जैसे-तैसे खुद को संभालती हैं.

जाह्नवी हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

जाह्नवी (Janhvi Kapoor) इस वीडियो में फ्लोरल प्रिंटेड कैजुअल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, हालांकि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का ये वीडियो देखने के बाद लोग खूब मजाक उड़ा रहे थे. एक शख्स ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, ‘ऐसे कपड़े नहीं संभलते तो पहनती क्यों हो’. वहीं एक शख्स ने लिखा, ‘मजा आते-आते रह गया’. जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की तरह और भी कई एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं और उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker