Entertainment

Neena Gupta ने बताई मेल एक्टर्स की सच्चाई, कहा- ‘यंग एक्ट्रेसेस के चक्कर में रहते हैं सब’

नई दिल्ली,  (Neena Gupta On Working with Actors) अभिनेत्री नीना गुप्ता अक्सर कई मुद्दों पर खुलकर बोलने के लिए जानी जाती हैं। नीना की बेबाक राय अक्सर उन्हें चर्चा का विषय बना देती है। अब एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के मेल एक्टर्स को लेकर ऐसी टिप्पणी कर दी है कि एक बार फिर से वे सुर्खियों में आ गई हैं।

नीना गुप्ता ने साल 1982 में फिल्म साथ साथ से बॉलीवुड में शुरुआत की थी। इससे पहले उन्होंने कई सालों तक टीवी पर भी काम किया। नीना उन उम्रदराज एक्ट्रेस में शुमार हैं जो 60 पार करने के बाद भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं। हाल ही में एक्ट्रेस वेब सीरीज मसाबा मसाबा सीजन 2 में नजर आईं। नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में नीना और उनकी बेटी मसाबा की जोड़ी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की उलझनों से लड़ती हुई नजर आईं। सीरीज में नीना के अपोजिट राम कपूर को कास्ट किया गया।

नीना ने हाल ही में गुड टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात की। जब उनसे बढ़ी उम्र के लोगों को लेकर आमजन के रवैये के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मेरे 2-3 ऐसे प्रोजेक्ट्स है जिन्हें लेकर मैं डायरेक्टर से पूछती हूं कि मेरे अपोजिट कौन हैं तो वे कहते हैं कि आप ही सजेस्ट कर दें। ये मेरे लिए बेहद कठिन काम होता है क्योंकि कोई मेल एक्टर मेरे साथ काम नहीं करना चाहता है। उन्होंने राम कपूर की तारीफ करते हुए कहा कि मैं राम कपूर का शुक्रिया करना चाहूंगी क्योंकि उन्होंने ये जानते हुए मेरे साथ काम किया कि मैं उनसे उम्र में बड़ी हूं।

नीना गुप्ता ने आगे कहा कि कोई काम करने को तैयार नहीं, ज्यादातर लोग जवान एक्ट्रेसेस के साथ काम करना चाहते हैं भले ही में उनसे उम्र में छोटी दिखती हूं। मेरे और आप जैसे लोग कम ही हैं। हम एक पित्रात्मक समाज में रहते हैं और ये कभी नहीं बदलेगी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker