Entertainment

Koffee With Karan 7: सोनम कपूर की दोस्तों संग सो चुके हैं अर्जुन कपूर, बहन ने सरेआम किया ये खुलासा

नई दिल्ली,  Sonam Kapoor revealed Arjun Kapoor secrets in Koffee With Karan 7: अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस लंदन से मुंबई आई हैं और अब जल्द ही करण जौहर के सेलिब्रिटी गॉसिप शो कॉफी विद करण में नजर आएंगी। शो में सोनम अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ शिरकत करेंगी। कॉफी विद करण के इस अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस कई कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट देते हुए दिख रही हैं, यहां तक कि उन्होंने अपने भाई अर्जुन कपूर को भी नहीं छोड़ा और उन्हें भी शो में रोस्ट कर दिया।

कॉफी विद करण के इस लेटेस्ट वीडियो में करण जौहर सोनम और अर्जुन कपूर का स्वागत करते हुए कहते हैं, ‘ओह माई गॉड…आज हमारे काउच पर हैं एस एंड एम।’ करण ऐसा अर्जुन को चिढ़ाने के लिए कहते हैं क्योंकि एस से वे सोनम को इंट्रोड्यूस करते हैं, लेकिन एम से उनका इशारा अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की तरफ होता है।

प्रोमो में सोनम भाई अर्जुन से पूछती हैं मेरी कौन सी चीज तुम्हें अच्छी नहीं लगती तो इस पर अर्जुन कहते हैं, तुम अपनी तारीफ करने के लिए किसी का इंतजार नहीं करती हो और खुद से ही खुद को कॉम्पलीमेंट कर देती हो। तुम खुद पूछती हो अर्जुन मैं कैसी लग रही हूं? मैं अच्छी ही लग रही हूं ना, मैं खूबसूरत दिख रही हूं ना। इस पर सोनम जवाब देती हैं मैं ऐसी इसलिए हूं क्योंकि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं।

सोनम ने अर्जुन की खोली पोल

चैट के दौरान करण एक्ट्रेस से पूछते हैं आपकी कितनी दोस्तों के साथ अर्जुन सोए हैं। इस पर सोनम कहती हैं, ‘मैं इस बारे में कोई बात नहीं कर रही, लेकिन मेरे सभी भाइयों में कोई नहीं बचा है।’ जिसे सुन अर्जुन चौंक जाते हैं। वहीं, करण भी हैरानी से पूछते हैं, ‘तुम्हारे किस तरह के भाई हैं।’ फिर अर्जुन कहते हैं, ‘तुम कैसी बहन है। अपने भाइयों के बारे में क्या कह रही है।’

मलाइका का नंबर इस नाम से अर्जुन ने किया सेव

प्रोमो में आगे करण, अर्जुन से पूछते हैं आपने मलाइका का नंबर किस नाम से सेव किया है। इस पर एक्टर कहते हैं मुझे उनका रियल नाम मलाइका काफी पसंद हैं तो इसी नाम से नंबर सेव किया है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker