Entertainment

Dance Pe Fight: डांस के बीच अचानक लड़ बैठीं दो लड़कियां, जो बचाने आया उसे पहले धुन दिया | देखें Video

Dance Pe Fight: इंटरनेट आज के समय में एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कब क्या देखने या सुनने को मिल जाए कोई नहीं बता सकता है. यहां कभी ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो भावुक कर देते हैं तो कभी हंसी तक रोकना मुश्किल हो जाता है. हालांकि अभी जो वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है वो इन सबसे अलग है.

इसमें ऐसा कुछ नजर आता है देखकर चौंक जाएंगे और फिर हंसी भी नहीं रुकेगी. वीडियो स्टेज पर डांस कर रहीं दो लड़कियों से जुड़ा है जो परफॉर्म कर रही हैं, मगर तभी ऐसा कुछ होता है किसी नहीं सोचा होगा. वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और लोगों ने भी इसे खूब पसंद किया है.

अचानक लड़ बैठीं लड़कियां

वायरल हो रहे चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि स्टेज पर लड़कियां डांस परफॉर्म कर रही हैं. सामने बड़ी तादाद में लोग है जो डांस देखने के लिए पहुंचे हैं. शुरुआत में सबकुछ ठीक नजर आता है मगर अगले ही पल डांस कर रहीं दोनों लड़कियां आपस में लड़ बैठती हैं. इसमें दोनों एक-दूसरे के बाल पकड़कर यहां वहां खींच रही हैं.

कई सेकंड तक ऐसा ही चलता है और जब एक शख्स दोनों को अलग करने के लिए वहां पहुंचा तो ऐसा कुछ हुआ यकीन नहीं होगा. दरअसल दोनों को अलग करने के लिए जैसे ही एक शख्स वहां पहुंचा लड़कियों ने तुरंत लड़ना छोड़ दिया और शख्स को पीटना शुरू कर दिया.

दोनों ने उसकी पैरों से खूब पिटाई कर दी. मजेदार वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर देखा जा रहा है. नेटिजन भी वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो इंस्टाग्राम पर official_viralclips नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker