EntertainmentViral News

Adnan Sami की इंस्टाग्राम पर हुई वापसी, सामने आयी ‘अलविदा’ कहने की वजह तो फैंस बोले- खुश कर दिया

जेएनएन। कुछ दिनों पहले अदनान सामी ने इंस्टाग्राम पर अपनी सारी पोस्ट डिलीट करके फैंस को चौंका दिया था। अदनान ने बस एक पोस्ट छोड़ी थी, जिसमें अलविदा लिखा था। अदनान के इस कदम को लेकर कुछ फैंस चिंतित थे तो ज्यादातर की समझ में माजरा आ गया था।कुछ फैंस ने कमेंट सेक्शन में पूछा भी कि कोई नया गाने आने वाला है क्या? बिल्कुल यही हुआ। अदनान ने दो दिन पहले एक टीजर शेयर किया, जिसमें अलविदा गाने की रिलीज की डेट बतायी गयी थी और आज 28 जुलाई को गाना रिलीज कर दिया गया है,

जिसका टीजर सिंगर-कम्पोजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

अदनान की इस पोस्ट ने फैंस को खुश कर दिया है और वो रिएक्ट कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग चुटकी भी ले रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि कैसा अलविदा सर। धीरे-धीरे चार पोस्ट डाल चुके हैं। एक अन्य फैन ने लिखा कि वेलकम बैक सर। आते ही खुश कर दिया।
इस गाने में अदनान के साथ सारा खत्री भी गाने में नजर आ रही हैं। अदनान सामी अपनी अलविदा पोस्ट के बारे में कहते हैं,

अलविदा के इर्द-गिर्द लगाई गई अटकलों को लेकर मुझे बहुत सारे मैसेज आए और मैं इस प्यार और स्नेह को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह गीत मेरे सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए है, जिन्होंने वर्षों से अपना प्यार दिया है। अलविदा मेरे पुराने स्वरूप को अलविदा कहने और ‘अदनान 2.0’ का खुले हाथों से स्वागत करने का मेरा अपना तरीका है।

अदनान ने कहा-

यह गाना मेरे लिए बेहद खास है और मैं इस पर काफी समय से काम कर रहा हूं। इसका उद्देश्य भावपूर्ण गीतों के साथ एक मधुर फुट टैपिंग ट्रैक के साथ दुनिया को मंत्रमुग्ध करना था।” गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं और वीडियो का निर्देशन रितिका बजाज ने किया है। यह गीत अब सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker