Entertainment

Actress Live In Relation: पति को छोड़कर ‘भाई’ के साथ लिव इन में रहने लगी ये हीरोइन, एक्टर बोला- राखी बांधी कन्यादान किया और अब उसी के साथ…

Karan Mehra On Nisha Rawal Live In Relationship: टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘नौतिक’ का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए करण मेहरा पिछले दिन पत्नी निशा रावल के साथ हुए विवादों और अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए थे. अब एक बार फिर से करण मेहरा ने अपनी पत्नी से अलग होने के बाद गंभीर आरोप लगाए हैं. इस बार करण मेहरा ने पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर हैरान करने वाली बातें कही हैं.

मुंह बोले भाई के साथ एक्सट्रामैरिटल अफेयर

हाल ही में करण ने रोते हुए कहा था कि निशा उन्हें बेटे मे मिलने नहीं देती हैं और किसी गैर मर्द के साथ उनके ही घर में रह रही हैं. अब करण ने इस गैर मर्द का नाम उजागर कर दिया है, जिसके सुनकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे. करण मेहरा ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और निशा के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए. करण ने बताया कि उनकी वाइफ निशा के उसके राखी भाई रोहित साथिया के साथ एक्सट्रामैरिटल अफेयर है. करण ने कहा कि निशा पहले रोहित साथिया को भाई मानती थीं, उसे राखी बांधी थी पर अब उसके साथ ही निशा के नाजायज संबंध हैं. इतना ही नहीं निशा और रोहित उनके ही घर में रहते हैं.

भाई होने के नाते किया था निशा का कन्यादान

करण ने ये भी कहा कि जिस रोहित के साथ निशा के संबंध है उसने ही शादी में मुंहबोला भाई होने के नाते निशा का कन्यादान किया था. एक्टर ने कहा, “मुझे ये सब पिछले साल पता चला, पर अगर मैं उस समय कुछ कहता तो लोग मुझपर यकीन नहीं करते. मुझे 14 साल लग गए सबूत इकट्ठा में. इतने साल मैंने लोगों से बात की, एक-एक सबूत जमा किया कुछ बातें दोस्तों ने बताई, कुछ किसी और ने और ये सब कुछ मेरे बेटे के सामने हुआ है.”

कंगना रनौत के शो में कही ती ये बात

करण ने याद दिलाया कि निशा ने कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में माना था कि शादी के बाद भी उनका अफेयर रह चुका है. करण ने कहा, “मैं कहता तो लोग नहीं मनाते उल्टा मुझपर ही इल्जाम लगाते. मैं अब सबूत के साथ कहता हूं कि निशा रोहन के साथ रहती है और इस रिश्ते को भाई-बहन का रिश्ता बताती है. करण ने आरोप लगाया कि अज्ञात नंबर्स से उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल रही है.”
बता दें कि पिछले साल करण मेहरा और निशा रावल की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में आ गई थी जब दोनों ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. निशा ने करण पर मारपीट मसेत तमाम आरोप मंडे थे साथ ही एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर और सिर से खूब बहते हुए तस्वीर भी फैंस को दिखाई थीं.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker