Entertainment

सौतेली बेटी सारा अली खान के लिए करण जौहर से भिड़ गईं करीना कपूर, आमिर ने भी उड़ाई धज्जियां

कॉफी विद करण 7 का पांचवा एपिसोड सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इसकी क्लिप्स वायरल हैं। लोग आमिर खान की तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने होस्ट करण जौहर को जमकर रोस्ट किया। वहीं करीना की क्लिप्स भी वायरल हैं। एक क्लिप में करीना और आमिर ने मिलकर करण जौहर को ट्रोल किया है। इस क्लिप में करीना सारा अली खान के लिए करण से भिड़ गई हैं। करीना ने जाह्नवी और सारा वाले एपिसोड के लिए सारा की तरफ से करण को सुनाया।

भिड़ीं करीना

सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप में करीना करण से बोल रही हैं कि तुमने पक्षपात किया था। करण जवाब देते हैं मैंने ऐसा बिल्कुल भी नहीं किया। इस पर करीना बोलती हैं ये बहुत गलत बात है करण। करण सफाई देते हैं कि जाह्नवी दोनों राउंड हार गई थी तो मुझे बुरा लग रहा था। करीना करण पर काउंटर अटैक करती हैं कि इसमें बुरा लगने वाली क्या बात है। तो करण बोलते हैं कि कोई हार गया है तो मैं बस उसके साथ अच्छा पेश आने की कोशिश कर रहा था। करीना बोलती हैं तो तुम कॉम्पेनशेट कर रहे थे लेकिन ये तो शो है।

आमिर ने भी दिया साथ

इस बीच आमिर खान बीच में बोल पड़ते हैं, तुम किसी के लिए अच्छे बनने की कोशिश कर रहे थे, क्या बात कर रहा है यार! यह बोलकर करीना और आमिर जोर से हंस पड़ते हैं। करीना खुश हो जाती हैं कि आमिर अच्छे फॉर्म में हैं, मैं बहुत खुश हूं। बता दें कि जाह्नवी कपूर और सारा अली खान वाले एपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर भी यह बात उठी थी कि करण जौहर ने जाह्नवी को स्पेशल फील करवाया और उनकी वजह से सारा अली खान मायूस नजर आईं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker