Entertainment

सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए कियारा की रोमांटिक पोस्ट के चर्चे, इशारों में किया प्यार का इजहार?

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रविवार को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। ‘शेरशाह’ फेम एक्टर के सोशल मीडिया अकाउंट पर शुभकामनाओं की झड़ी लग गई और इसी बीच एक बहुत खास शख्स ने भी सिद्धार्थ को रोमांटिक अंदाज में विश किया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए सिड को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

सिद्धार्थ को कियारा की रोमांटिक बर्थडे विश

कियारा आडवाणी ने जो तस्वीर शेयर की है वो किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की नहीं है। बल्कि ये एक रियल लाइफ रोमांटिक तस्वीर है जिसमें कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ बेहद रोमांटिक अंदाज में किसी पार्क जैसी जगह पर बैठे नजर आ रहे हैं। जहां ये तस्वीर अपने आप में बेहद खास है वहीं इस पर लिखा कैप्शन भी स्पेशल है।

कियारा आडवाणी ने लिखा ये प्यारा सा कैप्शन

आडवाणी ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा- हैप्पी हैप्पी बर्थडे मेरे सबसे अजीज इंसान। कियारा आडवाणी ने इस कैप्शन के साथ एक रेड हर्ट इमोजी भी शेयर किया है। कियारा आडवाणी का ये सोशल मीडिया पर खुलेआम ये पोस्ट करना आखिर किस तरफ इशारा करता है? फैंस कियारा की ये पोस्ट देखकर क्रेजी हुए जा रहे हैं।

‘शेरशाह’ में पहली बार साथ नजर आई थी जोड़ी

मालूम हो कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्तों को लेकर तमाम तरह की खबरें बॉलीवुड गलियारों में वायरल हैं। माना जाता है कि दोनों काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इसी साल दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ नजर आए थे और दोनों की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया गया।कियारा ने कर दिया अपनी मोहब्बत का ऐलान?
सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे पर कियारा आडवाणी के द्वारा की गई इस पोस्ट को उनकी मोहब्बत का खुलेआम ऐलान माना जा रहा है।

हालांकि अब देखना ये होगा कि क्या सिद्धार्थ और कियारा की तरफ से आगे भी इस तरह की तस्वीरें शेयर करना जारी रखा जाएगा या नहीं। जाहिर है कि दोनों की लव स्टोरी को लेकर फैंस में एक अलग ही लेवल का एक्साइटमेंट है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker