Entertainment

ससुराल में पहले दिन बहू ने पूरे गांव के सामने किया ऐसा डांस कि फटी रह गईं सास की आंखें, रोकने के लिए लेकर आई डंडा और फिर…

नई दिल्ली। शादियों के सीजन में आपको सोशल मीडिया, वेडिंग फंक्शन की फोटोज और वीडियो से पटा नजर आएगा। पोस्ट वेडिंग हो या प्री-वेडिंग लोग शादियों में खासा एन्जॉय करते हैं। इंटरनेट इन दिनों ऐसे पोस्ट से भरा पड़ा है। पर इन सबके बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख लोग शॉक्ड रह गए। वीडियो में दिखाया गया कि कैसे एक नई बहू, शादी के पहले दिन ससुराल में डांस के नाम पर धमाल मचा रही है। इस बहू की एनर्जी देख आप भी इसके कायल हो जाएंगे। यूट्यूब पर तो लोग इस बहू की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में नई बहू को देखने गांव का सारा समाज जुटा है। नई नवेली बहू से सास, डांस करके दिखाने को कहती है। बहू शर्म के मारे ऐसा करने से मना कर देती है। पूरी तरह से घूंघट में नजर आ रही दुल्हन को सबक सिखाने के लिए सास अंदर से डांडा लेकर आती है। बस फिर क्या था, दुल्हन ने अपने रिसेप्शन में ऐसा डांस किया कि ससुराल वालों के साथ-साथ पूरा गांव देखता रह गया।

अपनी साड़ी का पल्लू गिराए बिना डांस करते-करते दुल्हन ने चक्रासन तक करके दिखा दिया। ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसे बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं। एक बार शुरू हुआ बहू रुकने का नाम नहीं ले रही, सास फिर उसे डंडा दिखाती है।

लोगों को इस वीडियो में ये धाकड़ बहू काफी पसंद आ रही है। देखने वाले हैरान हैं कि कैसे बिना पल्लू गिराए कोई इतने सारे स्टंट कर सकता है। बता दें कि इस पास्ट पर अबतक 1.39 करोड़ व्यूज आ चुके हैं। एक यूजर कहता है कि डांस अपनी जगह, पल्लू अपनी जगह, क्या बात है। एक दूसरा यूजर कहता है कि ऐसा डांस तो कभी नहीं देखा। तो किसी ने लिखा- अगर हमारे यहां कोई बहू ससुराल में ऐसा डांस करने लगे तो लोग उसे पागल बोल दें।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker